BJP Candidates List: पॉलिटिक्स में कंगना की एंट्री, हिमाचल की इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

BJP Candidates List: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है. कांगड़ा सीट से राजीव भारद्वाज और मंडी लोकसभा सीट से एक्ट्रेस कंगना रनौत को टिकट मिला है.
BJP Candidates List

कंगना लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

BJP Candidates List: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में हिमाचल प्रदेश की दो सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है. कांगड़ा सीट से डॉ. राजीव भारद्वाज और मंडी लोकसभा सीट से एक्ट्रेस कंगना रनौत को टिकट मिला है.

बीजेपी ने रविवार को 111 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी. एक्ट्रेस खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रशंसक बताती रहती हैं.

ये भी पढ़ेंःप्रतिभा सिंह के ऐलान से कांग्रेस में नई टेंशन, बोलीं- पार्टी हाईकमान को बता दिया है…

टिकट मिलने के बाद क्या बोलीं कंगना?

बीजेपी से टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, “मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, बीजेपी को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है. आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है. मैं लोकसभा चुनाव लड़ने पर आलाकमान के फैसले का पालन करती हूं. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं…”

ये भी पढ़ेंः वरुण गांधी से लेकर संतोष गंगवार तक…होली से पहले BJP ने इन नेताओं को दिया झटका

इमरजेंसी मूवी में आएंगी नजर

एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही इमरजेंसी मूवी में नजर आएंगी. इसमें उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल निभाया है. जानकारी के मुताबिक, इमरजेंसी मूवी 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ज़रूर पढ़ें