Lok Sabha Election: BSP से टिकट कटने के बाद श्रीकला की पहली प्रतिक्रिया, बोलीं- कभी नहीं करूंगी समझौता, क्या BJP के साथ जाने की है तैयारी?

UP Lok Sabha Election 2024: बीते दिन BSP ने बाहुबली धनंजय सिंह(Dhananjay Singh) की पत्नी श्रीकला(Shrikala) का टिकट काट दिया और श्याम सिंह यादव को पार्टी का प्रत्याशी घोषित कर दिया.
UP News, Dhananjay Singh, Shrikala, Lok Sabha Election

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला

UP Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. इस बीच उत्तर प्रदेश में सियासी उबाल अपने चरम पर है. जौनपुर लोकसभा सीट पर सियासी दांव-पेंच जारी है. बीते दिन बहुजन समाज पार्टी(Bahujan Samaj Party) ने बाहुबली धनंजय सिंह(Dhananjay Singh) की पत्नी श्रीकला(Shrikala) का टिकट काट दिया और श्याम सिंह यादव को पार्टी का प्रत्याशी घोषित कर दिया. टिकट कटने के बाद श्रीकला ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि परिस्थितियां कितनी भी विपरीत हो जाए, आपके भरोसे और उम्मीद से कभी समझौता नहीं करूंगी. इसी के साथ सियासी हलकों में इस बात की चर्चा है कि वह भारतीय जनता पार्टी(BJP) का दामन थाम सकती हैं.

‘अंतिम सांस तक अधिकार और न्याय की लड़ाई लड़ना हमारा धर्म’

दरअसल, टिकट कटने के बाद श्रीकला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, ‘मेरे जौनपुर परिवार को सादर प्रणाम !आपका साथ और विश्वास हमारी ताकत है. आपके रहते दुनिया का कोई व्यक्ति मेरे आत्मबल को तोड़ नहीं सकता. आपके आशिर्वाद की वजह से ही मैं जिला पंचायत अध्यक्ष हूं. जिसका निर्वाह बड़ी ही निष्ठा और ईमानदारी से कर रही हूं, और करती रहूंगी. अंतिम सांस तक आपके अधिकार और न्याय की लड़ाई लड़ना हमारा धर्म है. आपका आदेश ही हमारे लिए सब कुछ है. सत्ता, सरकारें और पार्टियां हम (जनता) से हैं, हम उनसे नहीं.’

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: छत्‍तीसगढ़ में 7 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, मतदाताओं में दिखा उत्साह

आपके हित के लिए सर्वस्व न्योछावर के लिए तैयार हूं- श्रीकला

बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी ने आगे लिखा, ‘जेठ दुपहरिया हो या आधी रात… चुनावी हार–जीत, लड़ने-न लड़ने और तमाम अच्छे-बुरे प्रसंगों से परे हम हमेशा आपके साथ खड़े मिलेंगे. परिस्थितियां कितनी भी विपरीत हो जाए, आपके भरोसे और उम्मीद से कभी समझौता नहीं करूंगी, यह हमारा आपसे वादा है. किसी भी परिस्थिति में आपका अहित नहीं होने दूंगी. जौनपुर हमारा परिवार है, इसलिए इस परिवार के स्वाभिमान और भविष्य के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हूं. आपके हित के लिए सर्वस्व न्योछावर के लिए तैयार हूं. हमे पता है, आप आहत और उदास है, मैं भी हूं… लेकिन चिंता मत करिए,आपके आशीर्वाद से हम दोगुनी ताकत से आपकी सेवा में हाजिर हैं.

ज़रूर पढ़ें