Election Result: रायपुर सीट पर बृजमोहन अग्रवाल ने रचा इतिहास, रिकॉर्ड मतों से हासिल की जीत

Lok Sabha Election Result 2024: छत्तीसगढ़ के रायपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने मंगलवार को एक बार फिर से नया इतिहास रच दिया है.
Election Result, Brijmohan Agarwal

रायपुर सीट पर बृजमोहन अग्रवाल ने फिर रचा इतिहास

Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतगणना जारी है. ताजा रुझानों के मुताबिक NDA कुल 291 सीटों पर लीड कर रही है. वहीं INDIA ब्लॉक 234 सीटों पर आगे चल रहा है. INDIA ब्लॉक ने इस चुनाव में दमदार प्रदर्शन कर सभी को चौंका दिया है. वहीं NDA इस चुनाव में बहुमत का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं छत्तीसगढ़ के रायपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने मंगलवार को एक बार फिर से नया इतिहास रच दिया है. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवार को बड़े मार्जिन से हरा दिया है.

जनता ने पीए मोदी के विश्वास पर मुहर लगाई- अग्रवाल

रायपुर लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल ने चुनाव में नया इतिहास रच दिया. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवार विकास उपाध्याय को 5,75,285 वोटों से हराया दिया है. बृजमोहन अग्रवाल ने अपनी इस जीत का श्रेय पार्टी नेतृत्व के साथ ही पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों और रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता को दिया है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत केंद्रीय नेतृत्व ने उन पर विश्वास जताया और रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता ने उस विश्वास पर मुहर लगाई है.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय बोले- जनता का जनादेश स्वीकार, देश में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार

‘यह विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ का चुनाव’

बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा कि इस जीत में BJP कार्यकर्ताओं का बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने भीषण गर्मी में पूरी लगन के साथ काम किया और जनता के बीच में पार्टी की कार्ययोजना को बखूबी रखने में सफल रहे. उन्होंने अपनी जीत के लिए क्षेत्र की जनता का आभार देते हुए कहा कि, जनता ने शुरू से ही उनको स्नेह दिया है इसका ही नतीजा है कि एक बार फिर से लोकसभा चुनाव में वह नया रिकॉर्ड बनाने में सफल रहे. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह पहला मौका है जब उनको दिल्ली में रायपुर का नेतृत्व करने को मिल रहा है. वह जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरने की कोशिश करेंगे. यह विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ का चुनाव था, जिसमें रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ की जनता ने पीएम मोदी और BJP पर विश्वास जताया है.

ज़रूर पढ़ें