Lok Sabha Election 2024: ‘कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस कर रही नाइंसाफी’, विजय बघेल का तंज, बोले- अब विरोध के स्वर भी तेज

Lok Sabha Election 2024: विजय बघेल को BJP ने छत्तीसगढ़ की दुर्ग लोकसभा हाई प्रोफाइल सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. विजय बघेल ने अपनी तैयारियों को लेकर विस्तार न्यूज़ से खास बातचीत की है.
Lok Sabha Election, Vijay Baghel

BJP प्रत्याशी विजय बघेल

Lok Sabha Election 2024: लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो चुकी है. देश में 18वीं लोकसभा के लिए पहले चरण के मतदान 19 अप्रैल को होने वाला है. इसके नतीजे 4 जून को आने वाले हैं. इसी क्रम में जिन पार्टियों के उम्मीदवारों का टिकट फाइनल हुआ है, वह सभी चुनावी मैदान पर उतर चुके हैं. इनमें से एक उम्मीदवार है विजय बघेल, जिन्हें BJP ने छत्तीसगढ़ की दुर्ग लोकसभा हाई प्रोफाइल सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. विजय बघेल ने अपनी तैयारियों को लेकर विस्तार न्यूज़ से खास बातचीत की है.

दुर्ग लोकसभा से ही मिला है टिकट

बताते चलें कि विजय बघेल मौजूदा सांसद भी है. ऐसे में एक बार फिर पार्टी ने उन्हें दुर्ग लोकसभा से ही टिकट दिया है. विस्तार न्यूज से बात करते हुए विजय बघेल ने कहा कि मोदी की गारंटी के आगे कांग्रेस पूरी तरह से फेल हो चुकी है. कांग्रेस में अब विरोध का स्वर भी तेज होने लगा है. बाचतीत के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने Congress पर साधा निशाना, बोले- भूपेश बघेल और कांग्रेस के कारनामों की सजा उनके कार्यकर्ता उन्हें दे रहे

‘पार्टी के नेताओं पर लगा रहे आरोप’

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि भरे मंच में कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी पीड़ा बता रहे हैं. कांग्रेस की ओर से कार्यकर्ताओं के साथ बहुत नाइंसाफी की जा रही है. यह बात अब भरे मंच पर निकल कर सामने आ रहा है. वहीं कुछ कांग्रेसी अब पत्र लिखकर कांग्रेस के अंदर अपनों पर करोड़ों का घोटाला करने का आरोप भी लगा रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें