Lok Sabha Election: बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने Congress पर साधा निशाना, बोले- भूपेश बघेल और कांग्रेस के कारनामों की सजा उनके कार्यकर्ता उन्हें दे रहे

Lok Sabha Election: उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि चुनाव को लेकर रणनीति बनाई है, उस पर हमारे सभी कार्यकर्ता लगे है. छत्तीसगढ़ में विष्णु सरकार ने जो काम किया है उससे हम 11 की 11 सीट जीतेंगे.

Chhattisgarh News

भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, ऐसे में दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर जमकर बयान बाजी कर रहे है. वहीं अब छत्तीसगढ़ भाजपा के लोकसभा प्रभारी और बिहार सरकार में मंत्री नितिन नबीन ने भूपेश बघेल और कांग्रेस पर निशाना साधा है.

भूपेश बघेल और कांग्रेस के कारनामों की सजा आज उनके कार्यकर्ता उन्हें दे रहे

नितिन नबीन ने भूपेश बघेल और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने पांच साल सीएम हाउस में बैठकर सरकार चलाने का प्रयास किया, सबको हाशिए पर रखा था. उसका ही नतीजा है, भूपेश और कांग्रेस के कारनामों और उनके कुकर्मों की सजा आज उनके कार्यकर्ता उन्हें दे रहे है.

ये भी पढ़ें – नारी न्याय गारंटी का फार्म भरवा रही कांग्रेस, सीएम साय बोले- कांग्रेस चाहे एक लाख दें या 5 लाख, जनता अब विश्वास नहीं करेगी

EOW की कार्रवाई पर दी प्रतिक्रिया

नितिन नबीन ने महादेव सट्टा मामले में EOW द्वारा कि गई कार्रवाई को लेकर कहा कि जिन्होंने गरीब जनता के पैसे को ठगने का काम किया है, उस पर कार्रवाई होगी. कार्रवाई करने के लिए दिन और समय नहीं देखा जाता है, एक प्रक्रिया के तहत निश्चित रूप से कार्रवाई होगी.

पप्पू यादव पर दिया बयान

उन्होंने ने पप्पू यादव के बारे में कहा कि उनकी अपनी कोई राजनीति नहीं है, ना कोई राजनीतिक समझ है. ये सब लालू की चरण वंदना करते थे उन्होंने भी इसे नकार दिया.

केजरीवाल और हेमंत सोरेन की पत्नी की मुलाकात पर की बात

नितिन नबीन ने केजरीवाल और हेमंत सोरेन की पत्नी की मुलाकात को लेकर कहा कि सभी भ्रष्टाचारी  एक जगह आ गए है, पर इन सबकी जगह जेल में है. उनके एक साथ मिलने से क्या उनको छोड़ दिया जाएगा.

उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि चुनाव को लेकर रणनीति बनाई है, उस पर हमारे सभी कार्यकर्ता लगे है. छत्तीसगढ़ में विष्णु सरकार ने जो काम किया है उससे हम 11 की 11 सीट जीतेंगे.

ज़रूर पढ़ें