Lok Sabha Election: ‘साजिश के तहत लालू यादव ने पवन सिंह को काराकाट से खड़ा कराया’, उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा आरोप

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के अलग-अलग चरणों के तहत बिहार में भी मतदान जारी है. वहीं सोमवार, 20 मई को पांचवे चरण का मतदान होना है. चुनावी माहौल को देखते हुए राजनीतिक पार्टियां लगातार रैलियों और सभा के जरिए वोटरों को साधने में जुट गई है.
Lok Sabha Election 2024

पवन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के अलग-अलग चरणों के तहत बिहार में भी मतदान जारी है. वहीं सोमवार, 20 मई को पांचवे चरण का मतदान होना है. चुनावी माहौल को देखते हुए राजनीतिक पार्टियां लगातार रैलियों और सभा के जरिए वोटरों को साधने में जुट गई है. वहीं बिहार में काराकाट लोकसभा सीट काफी चर्चा में है. इसका मुख्य कारण हैं भोजपुरी गायक और फिल्म अभिनेता पवन सिंह. दरअसल, पवन सिंह यहां से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. इनके चुनाव लड़ने से यहां का मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है.

इसी बीच काराकाट निर्वाचन क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने आरजेडी पर गंभीर आरोप लगाया है. कुशवाहा ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने ही पवन सिंह को काराकाट से चुनाव लड़वाया है. निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पवन सिंह का चुनाव लड़ना लालू यादव की साजिश है. कुशवाहा ने दावा किया कि इन सब के बावजूद लोकसभा चुनाव में एनडीए एकतरफा जीत करने दर्ज करने वाला है.

ये भी पढ़ें- हम लोग चाहते हैं 4000 से भी ज्यादा सीटें जीते’, फिर फिसली CM नीतीश की जुबान, फिर सुनिए सफाई में क्या बोले

पवन सिंह के सवाल पर क्या बोले उपेंद्र कुशवाहा?

उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को रोहतास जिले के डेहरी में मीडिया से बात करते हुए अपने विरोधियों पर जमकर हमला किया. भोजपुरी स्टार पवन सिंह की निर्दलीय उम्मीदवारी के बाद बीजेपी द्वारा उनपर कोई एक्शन नहीं लेने के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि वह बीजेपी का अंदरुनी मामला है. उन्होंने आगे कहा कि इन सब का कोई मतलब नहीं है. यह बीजेपी का मामला है उसी पर छोड़ दीजिए. उन्होंने दावा किया कि पवन सिंह के चुनाव लड़ने से एनडीए का वोटबैंक डायवर्ट होने वाल है. सवर्ण समाज भी इस बात का जानता है कि क्या सही है और क्या गलत.

“झांसे में नहीं आने वाली है बिहार की जनता”

वहीं आरजेडी सुप्रीम को निशाने पर लेते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लालू यादव जो भी उनके खिलाफ कर सकते हैं, वो कर रहे हैं. उनकी साजिश को लोग समझ रहे हैं. इससे किसका फायदा हो सकता है और किसका नुकसान होने वाला है. लालू पहले भी हमारे रास्ते में बाधा डालते रहे हैं और आगे भी डालते रहेंगे. मगर बिहार की जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है.

 

ज़रूर पढ़ें