Lok Sabha Election 2024: ग्राउंड जीरो पर फील्डिंग कर रहे हैं बृजभूषण सिंह! बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, बोले- हमारे साथ है कैसरगंज की जनता

विपक्ष द्वारा भी कैसरगंज लोकसभा सीट पर प्रत्याशी न उतरे जाने के प्रश्न का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि कैसरगंज ही नहीं रायबरेली में भी किसी पार्टी ने अपना कैंडिडेट अभी तक नहीं दिया है. तो हो सकता है कि एक दूसरे को पार्टियां वाच कर रही हों कि कौन आता है तो उसी के अनुरूप कैंडिडेट दिया जाए.
Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh

Lok Sabha Election 2024: कैसरगंज संसदीय लोकसभा क्षेत्र में कर्नलगंज के सरयू डिग्री कॉलेज में सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श के उन्होंने कहा कि हम 53 दिन लेट हैं. सांसद बृजभूषण ने कहा कि पहली लिस्ट भारतीय जनता पार्टी की जो आई थी वह 2 मार्च को आई थी और उसको देखते हुए हम 53 दिन लेट हैं. सांसद ने मंच से कहा कि कैसरगंज की जनता बृजभूषण शरण सिंह के साथ है. कैसरगंज की जनता हर परिस्थिति में हमारे साथ रही है. बृजभूषण के साथ है मतलब बीजेपी के साथ है इसका जवाब देते हुए सांसद ने स्पष्ट करते हुए कहा कि भाजपा के साथ है.

भाजपा सांसद बृजभूषण ने कहा कि उनको एहसास हुआ कि पिछली बार जिस तरीके से वह रायबरेली और अमेठी उन्होंने छोड़ा और जिस तरीके से समाज में चर्चा चली कि इस बार सोनिया गांधी नहीं लड़ेंगी और रायबरेली अमेठी को छोड़ रहे हैं तो उनको उनके शुभचिंतकों ने समझाया होगा कि इससे आपकी छवि खराब हो रही है और इसी को समझ करके जो भूल वह कर बैठे हैं उस भूल को सुधारने के लिए उम्मीद है रायबरेली और अमेठी से चुनाव उनके या उनके परिवार का कोई न कोई लड़ेगा.

विपक्ष द्वारा भी कैसरगंज लोकसभा सीट पर प्रत्याशी न उतरे जाने के प्रश्न का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि कैसरगंज ही नहीं रायबरेली में भी किसी पार्टी ने अपना कैंडिडेट अभी तक नहीं दिया है. तो हो सकता है कि एक दूसरे को पार्टियां वाच कर रही हों कि कौन आता है तो उसी के अनुरूप कैंडिडेट दिया जाए, वाच कर रही होगी. बृजभूषण ने कहा कि पूरा निर्णय पार्टी के ऊपर है.़

यह भी पढ़ें: कन्नौज से Akhilesh Yadav ने भरा नामांकन पर्चा, BJP के सुब्रत पाठक से होगा सीधा मुकाबला

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित करते हुए कहा कि जनता भी साथ में है, क्रिकेट वाले भी साथ में है, कबड्डी वाले भी साथ में है, सब साथ में है, इसको लेकर मीडिया द्वारा एक प्रश्न किया गया कि यह सब साथ में है तो क्या कुश्ती वाले भी साथ में है. इस पर सांसद ने विस्तार से बताते हुए कहा कि हां बिल्कुल कुश्ती वाले भी बिल्कुल जोरदार तरीके से साथ में है और पूरे देश में हैं, गारंटी के साथ कहता हूं. जाओ देखो बनारस में चल रहा हैं कुश्ती का कार्यक्रम चल रहा है पूरे देश के खिलाड़ी आए हुए हैं. कारण भूषण सिंह गए हैं वहां पर, हमको मौका नहीं है. फेडरेशन कप चल रहा है, पूरे देश के खिलाड़ी आए हुए हैं, सबसे ज्यादा हरियाणा के आए हुए हैं, जाकर के मेरे विरोध में एक स्वर निकलवा लीजिए उनसे, कोई नही निकालेगा.

ज़रूर पढ़ें