Lok Sabha Election 2024: अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- पुलिस मूकदर्शक बनी रही…

Lok Sabha Election 2024: गौरीगंज क्षेत्र में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में कल रात अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसके विरोध में सड़कों पर उतरे पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की है.
Lok Sabha Election

अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर हंगामा और तोड़फोड़ की घटना ने सियासी तापमान बढ़ा दिया है. बताया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने रविवार रात कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की. वहीं, इसको लेकर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है.

जानकारी के मुताबिक, गौरीगंज क्षेत्र में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में कल रात अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसके विरोध में सड़कों पर उतरे पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की. वहीं, घटना को कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने X पर लिखा, “अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों की तोड़फोड़ की गई पुलिस मूकदर्शक बनी रही और भाजपाई गुंडागर्दी करते रहे.” उन्होंने आगे कहा, “हवा का रुख़ बदल गया है, गाड़ियां तोड़ने से बात नहीं बनेगी भाजपाईयों.”

यूथ कांग्रेस के नेता श्रीनिवास बीवी ने कहा, “भाजपा के गुंडों द्वारा अमेठी के कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों के साथ रात के अंधेरे में तोड़फोड़ की घटना बताती है कि मोहतरमा हार के डर से कितनी डरी हुई है… स्मृति ईरानी सामने से लड़िए, ऐसी हरकतें शोभा नहीं देती.” वहीं, घटना पर अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार केएल शर्मा ने कहा, “मैं भाजपा से कहना चाहता हूं ये नफरत का बाजार अमेठी में नहीं चलेगा. आपका टाइम आ गया है अमेठी से जाने का… अमेठी परिवार का हर कांग्रेस कार्यकर्ता बब्बर शेर है. आपकी नफरत और आपके गुंडो से डरने वाला नहीं है.”

ये भी पढ़ेंः बसपा में शामिल हुए राजकुमार आनंद, नई दिल्ली से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

स्मृति ईरानी-केएल शर्मा में टक्कर

बीजेपी ने अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को एक बार फिर चुनावी रण में उतारा है. वहीं, कांग्रेस ने गांधी परिवार के करीबी केएल शर्मा को टिकट दिया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पटखनी दी थी. उन्हें, 4,68,514 वोट मिले थे. वहीं, राहुल गांधी को 4,13,394 वोट मिले थे. इससे पहले 2014, 2009 और 2004 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने अमेठी जीत दर्ज की थी.

ज़रूर पढ़ें