Lok Sabha Election: प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कसा तंज, बोले- कांग्रेस एक डूबती नाव, प्रियंका-राहुल उसके पतवार

Lok Sabha Election: वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर तंज कसा है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक डूबती नाव है, प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी उसके पतवार है. पतवारों के सारे इंस्ट्रूमेंट टूटे-फूटे पड़े हुए हैं. यह कहीं से भी नाव को खेमें में सक्षम नहीं है. ये लोग बीच-बीच में टूरिस्ट की तरह पॉलिटिक्स करते हैं, पार्ट टाइम पॉलिटिशियन है.
Chhattisgarh News

वित्त मंत्री ओपी चौधरी

Lok Sabha Election: बस्तर में कल लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है, वहीं प्रदेश की बाकी बची लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. जिसके लिए सभी पार्टी के बड़े नेता लगातार छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे है. वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रही है, जिसे लेकर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने तंज कसा है.

कांग्रेस एक डूबती नाव, प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी उसके पतवार – ओपी चौधरी

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर तंज कसा है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक डूबती नाव है, प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी उसके पतवार है. पतवारों के सारे इंस्ट्रूमेंट टूटे-फूटे पड़े हुए हैं. यह कहीं से भी नाव को खेमें में सक्षम नहीं है. ये लोग बीच-बीच में टूरिस्ट की तरह पॉलिटिक्स करते हैं, पार्ट टाइम पॉलिटिशियन है. कभी-कभी राजनीतिक पर्यटन के लिए छत्तीसगढ़ जैसे क्षेत्रों में आते-जाते है, पिछले 5 सालों में छत्तीसगढ़ को एटीएम बनाकर खूब लूटा गया है, छत्तीसगढ़ और देश की जनता जनार्दन समझ चुकी है, गांधी परिवार और कांग्रेस की राजनीति को स्वीकार करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें- दो युवकों की मौत का मामला, अशोका बिरयानी ने दोनों मृतकों के परिवार को 15-15 लाख रुपए का दिया मुआवजा, रेस्टोरेंट की 5 ब्रांच बंद

मोदी जी की लहर नहीं सुनामी चल रही है

मंत्री ओपी चौधरी ने बीजेपी नेताओं के छत्तीसगढ़ के दौरे पर कहा कि हमारे नरेंद्र मोदी जी देश ही नहीं दुनिया के सबसे लोकप्रिय और शक्तिशाली नेता है. अमित शाह, योगी आदित्यनाथ आज समाज और देश के सामने अनुकरणीय उदाहरण है, इन लोगों के आने से निश्चित रूप से हमारी पार्टी को बड़ा फायदा होगा. इस बार के चुनाव में “मोदी जी की लहरी नहीं सुनामी” चल रही है, हमारे वरिष्ठ नेता आ रहे हैं. हमे उसका फल अवश्य मिलता है.

बस्तर के लोगों ने बुलेट की जगह बैलेट को चुना

बस्तर में प्रथम चरण के मतदान में दो प्रतिशत की बढ़ोतरी के बारे में वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि बस्तर के लोगों ने “बुलेट की जगह बैलेट को चुना है”, लोकतंत्र के प्रति उनकी गहरी आस्था का प्रतीक है. मोदी जी के प्रो इनकोमेंसी का वेव चल रहा है. जिस पर बस्तर की जनता ने भी मोहर लगाए हैं. उन्होंने कहा कि उमरती जैसे गांव में जहां पर दुर्दांत माओवादी हिरमा का गांव है, वहां पर भी वोटिंग हुआ. हमारे उप सरपंच को नारायणपुर में जहां मारा गया था, वहां भी लंबी का कटारी में लगकर लोगों ने मतदान किया. यह लोकतंत्र के प्रति बस्तर की जनता का आस्था और विश्वास है. मोदी जी के प्रति भी उनके गहन अटूट विश्वास का प्रतीक है.

ज़रूर पढ़ें