Lok Sabha Election: दुर्ग में मसीही समाज के 500 से अधिक लोगों ने थामा बीजेपी का दामन, प्रेम प्रकाश पांडेय ने पार्टी में कराया शामिल

Lok Sabha Election: दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान मसीही समाज के 500 से अधिक लोगों ने भाजपा विधायक रिकेश सेन के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा है. इस दौरान छत्तीसगढ़ के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय ने सभी मसीह समाज के लोगों को भाजपा पार्टी का गमछा पहनकर भाजपा की सदस्यता दिलाई है.
Chhattisgarh News

मसीही समाज के लोगों ने बीजेपी का थामा दामन

Lok Sabha Election: देश में इस समय लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है. उम्मीदवार अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार कर रहे है. इस दौरान सभी राजनीतिक दलों के बड़े नेता और क्षेत्रीय विधायक भी जनता के बीच जाकर अपने पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं, और वोट देने की अपील कर रहे हैं. वहीं दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान मसीही समाज के 500 से अधिक लोगों ने भाजपा विधायक रिकेश सेन के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा है.

मसीही समाज के 500 से अधिक लोग बीजेपी में शामिल

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान मसीही समाज के 500 से अधिक लोगों ने भाजपा विधायक रिकेश सेन के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा है. इस दौरान छत्तीसगढ़ के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय ने सभी मसीह समाज के लोगों को भाजपा पार्टी का गमछा पहनकर भाजपा की सदस्यता दिलाई है. कार्यक्रम में भिलाई मसीह समाज के केम्प मंडल के अध्यक्ष एस बाला राजू ने अपने समाज के 500 लोगों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है.

दरअसल वैशाली नगर विधानसभा के केम्प-1 में शारदा पारा तालाब के समीप आयोजित एक समारोह में मसीही समाज के लगभग 500 लोगों ने भाजपा प्रवेश किया है. लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा के लिए यह बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय, विधायक रिकेश सेन, निगम भिलाई के पूर्व सभापति राजेंद्र सिंह अरोरा सहित जिला और मंडल के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- CM विष्णुदेव साय बोले- बीजेपी सरकार के रहते बंद नहीं होगी महतारी वंदन योजना, कांग्रेस फैला रही भ्रम

जोगी कांग्रेस के जनप्रतिनिधि ने भी थामा बीजेपी का दामन

वैशाली नगर विधानसभा चुनाव में जोगी कांग्रेस से प्रत्याशी रहे पूर्व पार्षद डाक्टर दिवाकर भारती सहित दो अधिवक्ताओं ने भी इस समारोह में भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश कर लिया है. दिवाकर भिलाई केम्प क्षेत्र के सक्रिय जनप्रतिनिधि रहे हैं, और कार्यक्रम में उन्होंने घोषणा की है कि उनके सैकड़ों समर्थक भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं. विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पाण्डेय, विधायक रिकेश सेन एवं पूर्व सभापति राजेन्द्र सिंह अरोरा की उपस्थिति में सभी को प्रवेश दिलाया गया है. दिवाकर के साथ अधिवक्ता सुशील कुमार तिवारी और अमित चौहान ने भी भाजपा की सदस्यता ली है.

ज़रूर पढ़ें