“सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो राम मंदिर पर चलवा देंगे बुलडोजर”, बाराबंकी में बोले PM मोदी

Lok Sabha Election: बाराबंकी की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, ये इंडी गठबंधन ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गया है.
Lok Sabha Election

पीएम मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों के गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. चाहें विरासत टैक्स का मामला या फिर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर सपा-कांग्रेस का बायकॉट… इन तमाम मुद्दों पर पीएम मोदी ने विपक्ष को जमकर घेरा.

पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, “सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे…योगी आदित्यनाथ से ट्यूशन लो कि बुलडोजर कहां चलाना है और कहां नहीं चलाना.”

भूपेश बघेल के बयान पर कही ये बात

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे. ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया…बस आंसू नहीं निकले. लेकिन दिल के सारे अरमा बह गए.” बता दें कि बघेल ने पिछले दिनों एक बयान में रायबरेली की जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि आप लोग सांसद नहीं बल्कि प्रधानमंत्री को चुन रहे हैं.

‘ये इंडी गठबंधन ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू’

बाराबंकी की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, ये इंडी गठबंधन ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गया है. उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेकर तंज कसते हुए कहा, “यहां जो बबुआ जी हैं. बबुआ जी मतलब हमारे समाजवादी शहजादे उन्होंने अब एक नई बुआ की शरण ली है. ये बुआ है बंगाल में… बंगाल वाली बुआ ने इंडी गठबंधन को कह दिया है कि मैं आपको बाहर से समर्थन करूंगा. इंडी गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी पार्टी को कह दिया है कि खबरदार अगर आपने हमारे खिलाफ पंजाब में बोला. प्रधानमंत्री पद को लेकर भी सब के सब मुंगेरीलाल को पीछे छोड़ रहे हैं.”

ज़रूर पढ़ें