क्या घोटालों की चाभी बिभव कुमार के पास है? CM केजरीवाल पर शिवराज सिंह चौहान का हमला, AAP प्रमुख को बताया नटवरलाल

Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वाति मालीवाल मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है. चौहान ने कहा कि नेताओं की एक श्रंख्ला है, जिन्हें केजरीवाल ने धोखा दिया है.

शिवराज सिंह चौहान

Lok Sabha Election: बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को नटवरलाल बताया है. चौहान ने कहा कि नेताओं की एक श्रंख्ला है, जिन्हें केजरीवाल ने धोखा दिया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए चौहान ने कहा, “अबतक कोई सगा नहीं, जिसको अरविंद केजरीवाल ने ठगा नहीं. केजरीवाल न केवल करप्शन वाले हैं बल्कि नटवरलाल भी हैं. जो दूसरों को ठगे वो ठग लेकिन जो अपनों को ठगे वो ‘महाठग.” बीजेपी नेता ने आगे कहा, “एक श्रंख्ला है नेताओं की जिन्हें अरविंद केजरीवाल ने धोखा दिया है. अन्ना हजारे, प्रशांत भूषण, कुमार विश्वास के साथ क्या किया? अब स्वाति मालीवाल का नंबर है. केजरीवाल स्वाति मालीवाल पर बोल क्यों नहीं रहे? क्या घोटालों की चाभी बिभव कुमार के पास है?”

उधर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी केजरीवाल को घेरा है. उन्होंने कहा, “जो बोलना है अरविंद केजरीवाल को बोलना है. जो हुआ है उनकी पार्टी में हुआ है, उनके घर में घटना घटी, स्वाति मालीवाल उन्हीं की पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं, जनता सब देख रही है, जनता उन्हें माफ नहीं करेगी.”

ये भी पढ़ेंः ‘4 जून को मोदी की वापसी तय’, प्रशांत किशोर बोले- तीसरे टर्म में होंगे बड़े फैसले

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. ‘आप’ सांसद ने आरोप लगाया है कि 13 मई को वह सीएम केजरीवाल से मिलने के लिए उनके सरकारी आवास पहुंची थीं. वहां बिभव कुमार ने उनके साथ न केवल बदसलूकी कि बल्कि मारपीट भी की थी. वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने पूरे मामले को फर्जी करार देते हुए अपनी सांसद को बीजेपी का एजेंट बता दिया है.

ज़रूर पढ़ें