Lok Sabha Election: पूर्णिया में पप्पू यादव के खिलाफ तेजस्वी ने चल दी आखिरी चाल, बोले- या तो बीमा भारती या फिर NDA को चुनो

Lok Sabha Election: तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडी गठबंधन की प्रत्याशी बीमा भारती स्वीकार नहीं है तो एनडीए को जीता दीजिए,

पूर्णिया में पप्पू यादव के खिलाफ तेजस्वी ने चल दी आखिरी चाल

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की पांच सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इनमें पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार, भागलपुर और बांका शामिल हैं. तमाम सियासी दल अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पूर्णिया से चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव पर परोक्ष रूप से हमला बोला है.

पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार बीमा भारती स्वीकार नहीं है तो एनडीए को जीता दीजिए. बता दें कि पप्पू यादव लगातार तेजस्वी पर निशाना साध रहे थे. वहीं अब तेजस्वी ने ये तक कह दिया है कि बीमा भारती नहीं तो एनडीए उम्मीदवार को जीता दो. इस बयान से समझा जा सकता है कि पप्पू यादव और तेजस्वी के बीच तल्खियां कितनी बढ़ चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः क्या Akhilesh Yadav नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? कन्नौज से भतीजे तेज प्रताप को टिकट देकर लगाया अटकलों पर पूर्ण विराम

पप्पू यादव ने किया पलटवार

पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की मंच से इस तरह की अपील ने यह साबित कर दिया कि बीजेपी का असली एजेंट कौन है. आपको बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिए पप्पू यादव पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि कुछ लोग बीजेपी का एजेंट और बी टीम बनकर काम कर रहे हैं.

पूर्णिया में त्रिकोणीय मुकाबला

पूर्णिया बिहार की सबसे हॉट सीटों में से एक हो गई है. यहां से राजद के टिकट पर बीमा भारती चुनाव लड़ रही हैं. वहीं, एनडीए की ओर से जदयू के टिकट पर संतोष कुमार कुशवाहा चुनावी मैदान में उतरे हैं. जबकि पूर्व सांसद पप्पू यादव निर्दलीय लड़ रहे हैं. बता दें कि 2019 और 2014 के लोकसभा चुनाव में यहां से जदयू के टिकट पर संतोष कुमार कुशवाहा ने जीत दर्ज की थी.

ज़रूर पढ़ें