Lok Sabha Election: 19 अप्रैल को बस्तर में होगी वोटिंग, कलेक्टर ने मतदान दलों को किया रवाना

Lok Sabha Election: कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मयंक चतुर्वेदी ने इस मौके पर मतदान दलों का मनोबल बढ़ाते हुए और सफल निर्वाचन करने के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मतदान दल के कर्मी अच्छे और शांत मन से निर्वाचन कराए. इसके साथ ही उन्होंने कहां कि निर्वाचन संबंधी किसी प्रकार की कोई भी समस्या हो तो जिला प्रशासन को अवगत करा सकते हैं.
Chhattisgarh News

बस्तर चुनाव के लिए मतदान दल हुए रवाना

Lok Sabha Election: लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के प्रथम चरण में 19 अप्रैल को बस्तर में सुबह 07 बजे से 03 बजे तक मतदान की प्रक्रिया होनी है. जिसके तहत भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देश पर सभी तैयारियां पूर्ण ही जा चुकी है. जिले में पर्याप्त मात्रा में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है, ताकि मतदान प्रक्रिया शांति पूर्ण तरीके से सम्पन्न हो सके. जिले के अत्यंत सुदूर और संवेदनशील चिन्हांकित 03 मतदान केंद्र नीलावाया-267, बुरगुम- 268 तथा पोटाली-269 के मतदान दल हेलीकॉप्टर से  रवाना हुए. इसके पहले आज प्रातः 5ः30 बजे स्ट्रांग रूम डाइट परिसर में मतदान दल के कर्मियों को ईवीएम मशीन उपलब्ध कराई गई.

कलेक्टर मयंक चतुर्वेदी ने मतदान दलों का बढ़ाया मनोबल

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मयंक चतुर्वेदी ने इस मौके पर मतदान दलों का मनोबल बढ़ाते हुए और सफल निर्वाचन करने के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मतदान दल के कर्मी अच्छे और शांत मन से निर्वाचन कराए. इसके साथ ही उन्होंने कहां कि निर्वाचन संबंधी किसी प्रकार की कोई भी समस्या हो तो जिला प्रशासन को अवगत करा सकते हैं. मतदान दल के लिए कैंप में रुकने सहित मूलभूत व्यवस्थाएं सुनिश्चित किए गए हैं. इसके अलावा आप सभी लोगों ने पूरे मन से मास्टर ट्रेनर द्वारा प्रशिक्षण प्राप्त किया है. इसके साथ ही कलेक्टर ने पूर्व में विधानसभा निर्वाचन और मतदान दल के कर्मियों के रूप निर्वाचन कार्य कर चुके सदस्यों के बारे में जानना चाहा. इसके अलावा वहीं मतदान दलों में पूरे उत्साह और मनोबल देखने को भी मिला.

Chhattisgarh News
मतदान दल हुए रवाना

ये भी पढ़ें- घर में फांसी के फंदे से लटकी मिली छात्रा, पुलिस ने अस्पताल में लावारिस छोड़ा, पिता ने गंगा में बहाया शव

इस अवसर पर सहायक रिटर्निंग ऑफिसर जयंत नाहटा, अपर कलेक्टर राजेश पात्रे, संयुक्त कलेक्टर हिमाचल साहू, उप जिला निवार्चन अधिकारी अभिषेक तिवारी सहित इलेक्षन सुपरवाइजर अजय नायक और अन्य निर्वाचन से जुडे़ अधिकारी मौजूद थे.

ज़रूर पढ़ें