यादव वोटर्स को साधने गाजीपुर पहुंचे MP के सीएम डॉ. मोहन, बोले- बड़ी पार्टी के लोग कब्र पर फूल चढ़ाने गए लेकिन…

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव(CM Mohan Yadav) रविवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर पहुंचे. गाजीपुर में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पारस नाथ राय के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया है.
Mohan Yadav, Lok Sabha Election, CM Mohan Yadav

सीएम डॉ. मोहन यादव

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. चार चरणों के मतदान हो चुके हैं और सिर्फ तीन चरणों के मतदान बाकी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक जमकर रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव(CM Mohan Yadav) भी ताबड़तोड़ चुनावी जनसभा और रोड शो कर रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश में लोकसभा का चुनाव पूर्वांचल की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रविवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर पहुंचे. गाजीपुर में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पारस नाथ राय के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विस्तार न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत भी की.

पीएम मोदी देश के नेता- CM मोहन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रविवार को अंधऊ हवाई अड्डे से सीधे कार्यक्रम स्थल मगई नदी के पार राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे ग्राम पंचायत शेखपुर बगीचे में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने क्षेत्रीय जनता को संबोधित किया. विस्तार न्यूज से बातचीत में सीएम डॉ. मोहन यादव ने देश में अपने दौरों को लेकर कहा हर जगह जनता का प्यार मिल रहा है. 400 पार का नारा सफल होगा. सिर्फ यादव बाहुल्य नहीं बल्कि बाकी जगहों पर भी जनता का प्यार मुझे मिलता है. BJP की यही खासियत है कि छोटा कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री बन सकता है. राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं, जबकि अपनी सीट बचाने के लिए पूरे परिवार के साथ एक जगह पर रुके हैं. पीएम मोदी देश के नेता हैं और पूरे देश में जा रहे हैं. राहुल गांधी जैसे लोग प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं, जो अपनी सीट बचाने के लिए परेशान हैं.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: राहुल और अखिलेश की रैली में बवाल, भीड़ ने तोड़े बैरिकेड, सभा को संबोधित किए बिना ही लौटे यूपी के दोनों लड़के

गाजीपुर सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला

गाजीपुर की रैली में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि यहां यदुवंशियों की हत्या हुई. लेकिन बड़ी पार्टी के लोग उनके यहां नहीं गए. जिन्होंने हत्या की उनकी कब्र पर फूल चढ़ाने गए. उनके यहां आप जाओ या नहीं यह आपकी मर्जी, लेकिन जो निरपराध मारे गये उनकी क्या गलती. बता दें कि, BJP सूबे की लोकसभा सीटों पर ज्यादा फोकस है. इसके लिए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के जरिए BJP यादव वोट साधने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश की राजनीति में यादव कुनबा बड़ा असर डालने का माद्दा रखता है.वहीं गाजीपुर सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. ऐसे में BJP पूरी कोशिश कर रही है. मालूम हो कि, गाजीपुर में सातवें चरण के तहत 1 जून को मतदान होने वाला है. BJP से पारसनाथ राय, समाज वादी पार्टी से अफजाल अंसारी और बहुजन समाज पार्टी से डॉक्टर उमेश सिंह के गाजीपुर सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें