MP News: जीतू पटवारी के मीडिया एडवाइजर की खुली चेतावनी, जो सीनियर नेता गद्दारों को पार्टी में वापस लाने की कोशिश करेगा, उनका करेंगे विरोध

MP News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के मीडिया एडवाइजर ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी कोई 3 स्टार या फाइव स्टार होटल नहीं है.
After the party meeting, KK Mishra, without any delay, warned the senior leaders of his own party.

पार्टी की मीटिग के बाद केके मिश्रा ने बिना देरी करते हुए अपने ही पार्टी के सीनियर नेताओं को चेतावनी दे दी है.

Congress in MP: मध्य प्रदेश कांग्रेस में जीतू पटवारी के मीडिया एडवाइजर केके मिश्रा ने बवाल खड़ा कर दिया है. मीडिया एडवाइजर के के मिश्रा ने कांग्रेस के बड़े नेताओं को खुली चेतावनी दी है. मिश्रा ने कहा कि बीजेपी में गए नेताओं को वापस कांग्रेस में लाने वालों का विरोध करेंगे. जो भी सीनियर नेता गद्दारों को पार्टी में वापस लाने की कोशिश करेगा उनका विरोध किया जाएगा. केके ने कहा कि वह गद्दार जिन्होंने संकट के समय पार्टी और विचारधारा का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे.

कांग्रेस पार्टी कोई 3 स्टार या फाइव स्टार होटल नहीं

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के मीडिया एडवाइजर ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी कोई 3 स्टार या फाइव स्टार होटल नहीं है. जहां ऐशो आराम के लिए आए और संकट के दौर में चले जाएं. बिना डरे भितरघातियों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए. कांग्रेस पार्टी की वफादारी को साबित करते हुए मिश्रा ने कहा कि सच कहने के लिए जज्बा और जिगर चाहिए. सच कहने के लिए किसी से मौसम और मुहूर्त की जरूरत नहीं पड़ती है. पिछले दिनों हुई कांग्रेस में बैठक से पहले ही पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भितरघात की आशंका जताते हुए कहा था कि पार्टी को एक्शन लेना चाहिए. विधानसभा चुनाव में भी पार्टी को नुकसान पहुंचा था लेकिन कोई भी एक्शन भितरघातियों के खिलाफ नहीं लिया गया. दरअसल केके मिश्रा का यह बयान इसलिए चर्चा में है. क्योंकि कांग्रेस से बीजेपी में गए नेताओं की पूछ परख फिलहाल हो नहीं रही है. मिश्रा को आशंका है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कई पूर्व विधायक कांग्रेस में फिर से शामिल हो सकते हैं. इसलिए मिश्रा ने बिना देरी करते हुए अपने ही पार्टी के सीनियर नेताओं को चेतावनी दे दी है.

ये भी पढे़ं: ग्वालियर अंचल में गर्मी का थर्ड डिग्री टॉर्चर, सावधान रहने के लिए मौसम विभाग SMS भेजकर कर रहा है अलर्ट

पटवारी ने कहा था भितरघात करने वाले कांग्रेस से बीजेपी पहुंच गए

कांग्रेस के सीनियर नेताओं के साथ बैठक के बाद जीतू पटवारी ने कहा था कि भितरघात करने वाले कांग्रेस से बीजेपी में पहुंच गए. बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेस के 90% से अधिक भितरघाती बीजेपी पहुंच चुके हैं. यहां तक की पटवारी ने कहा कि वह मंच पर नजर आ जाए. यह कांग्रेस पार्टी की ओर से उन्हें शुभकामनाएं हैं. पटवारी ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में किसी भी लोकसभा सीट पर पार्टी के भीतर मौजूद कार्यकर्ता ने नुकसान नहीं पहुंचा है.

ज़रूर पढ़ें