MP News: शहीद ASI महेंद्र बागरी के परिजनों को दी जायेगी एक करोड़ रूपये की सहायता राशि, राज्य शासन चुनाव आयोग को भेजेगा प्रस्ताव

Shahdol ASI Murder: बता दें कि 04 मई की रात को शहडोल के ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई रेत का अवैध परिवहन कर रहे एक ट्रैक्टर ने कुचल दिया था.
asi mahendra murder case in shahdol

शहीद ASI श्री महेंद्र बागरी के परिजनों को एक करोड़ रूपये की सहायता राशि प्रदान की जायेगी.

Shahdol ASI Murder:  मध्य प्रदेश के शहडोल में ASI की हत्या के मामले में नया अपडेट सामने आया है. अब शहीद ASI श्री महेंद्र बागरी के परिजनों को एक करोड़ रूपये की सहायता राशि प्रदान की जायेगी. राज्य शासन इस सबंध में चुनाव आयोग को प्रस्ताव भेजने वाला है. बता दें कि 04 मई की रात को शहडोल के ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई रेत का अवैध परिवहन कर रहे एक ट्रैक्टर ने कुचल दिया था. जिसके बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने खनन माफियाओं के आतंक को लेकर बीजेपी के साथ ही राज्य की मोहन यादव सरकार पर निशाना साधा था.

यह है पूरा मामला

घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बड़ौली हेलीपैड के पास की है. शनिवार रात एएसआई महेंद्र बागरी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ एक फरार वारंटी को पकड़ने जा रहे थे. तभी हेलीपैड के पास अवैध रेत से भरा एक ट्रैक्टर आता दिखाई दिया. बताया जा रहा है कि एएसआई बागरी ने ट्रैक्टर चालक को रुकने का इशारा किया. लेकिन, चालक उनपर ट्रैक्टर चढ़ाकर फरार हो गया. वहीं, घटना पर एडीजी शहडोल डीसी सागर ने बताया कि ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढे़ं: ग्वालियर में विधानसभा के हारे बीजेपी उम्मीदवार भारत सिंह कुशवाह और कांग्रेस के प्रवीण पाठक होंगे आमने-सामने

ट्रैक्टर चालक हो चुका है गिरफ्तार

एडीजी शहडोल डीसी सागर ने कहा, “एएसआई महेंद्र बागरी और उनकी टीम वारंट लेकर आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी, जहां एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया. ट्रैक्टर के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में पता चला कि ट्रैक्टर मालिक का बेटा भी इसमें शामिल था. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आईपीसी की धारा 302/34, 414, 379 और खनन के विभिन्न अधिनियमों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.”

ज़रूर पढ़ें