Lok Sabha Election: ‘मैं दिल्ली जा रहा हूं, पिक्चर अभी बाकी है’, विदिशा में भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान, बोले- विधायक के नाते मेरा विदाई का समय

Lok Sabha Election 2024: जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chouhan) ने कि चिंता मत करना अब मैं दिल्ली जा रहा हूं, पिक्चर अभी बाकी है, और अपनी जनता-जनार्दन की जिंदगी बेहतर बनाने के लिए दिल्ली से भी काम करना है.
Shivraj Singh Chouhan, Lok Sabha Election 2024

MP के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों का मतदान हो चुका है. तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होने वाला है. इसी क्रम में मध्य प्रदेश में भी सियासी हलचल तेज है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chouhan) ने शुक्रवार को विदिशा लोकसभा के रेहटी, बकतरा, शाहगंज और उमरावगंज इलाके में जनसंपर्क कर जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चिंता मत करना अब मैं दिल्ली जा रहा हूं, पिक्चर अभी बाकी है, और अपनी जनता-जनार्दन की जिंदगी बेहतर बनाने के लिए दिल्ली से भी काम करना है.

आपको छोड़ नहीं सकता- शिवराज चौहान

जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं नेता और आप जनता नहीं हैं, हम सब एक परिवार हैं . मेरे लिए जनता की सेवा ही भगवान की पूजा है. अब पार्टी ने तय किया है कि मैं दिल्ली जाऊं.उन्होंने आगे कहा कि विधायक के नाते मेरा विदाई का समय है. इसलिए आज मैं आपसे कहने आया हूं कि अगर मैंने अच्छा काम किया है, तो ऐसी विदाई देना कि पूरे देश में मेरा काम दिखे. भावुक होकर उन्होंने कहा कि मैं भारी मन से कह रहा हूं कि, आपको छोड़ नहीं सकता. यह चुनाव परिवार का चुनाव है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि तुम ही शिवराज हो, तुम ही विदिशा(Vidisha) से उम्मीदवार हो.

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: इमरती देवी को लेकर PCC चीफ जीतू पटवारी का आपत्तिजनक बयान, बोले- अब उनका रस खत्म हो गया है

शिवराज ने मतदान बढ़ाने पर दिया जोर

शिवराज सिंह चौहान ने मतदान बढ़ाने के लिए कहा कि गर्मी के दिन हैं लेकिन यह राष्ट्र के भविष्य और निर्माण का चुनाव है. इसलिए सौ प्रतिशत मतदान होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि मैंने विधायक रहते भी इस क्षेत्र की जनता की दिन-रात सेवा की है और आगे भी जितना जीवन बचा है वह जनता की सेवा में ही न्यौछावर करूंगा. उन्होंने कहा कि आप जीत का रिकॉर्ड बनाएं और मैं विकास का रिकॉर्ड बनाऊंगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में दुनिया में कहीं भी भारत का कोई मान-सम्मान नहीं था और भारत को घोटालों का देश कहा जाता था, लेकिन 2014 के बाद से पूरी दुनिया में भारत की जय-जयकार हुई है.

ज़रूर पढ़ें