Lok Sabha Election 2024: इमरती देवी को लेकर PCC चीफ जीतू पटवारी का आपत्तिजनक बयान, बोले- अब उनका रस खत्म हो गया है

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी माहौल बना हुआ है. राजनीतिक पार्टियों के नेता लगातार चुनावी रैलियां और सभाओं के जरिए वोटरों को लुभाने में लगे हैं. इस दौरान नेता एक-दूसरे पर खूब बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.
Lok Sabha Election 2024

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी माहौल बना हुआ है. राजनीतिक पार्टियों के नेता लगातार चुनावी रैलियां और सभाओं के जरिए वोटरों को लुभाने में लगे हैं. इस दौरान नेता एक-दूसरे पर खूब बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस कड़ी में गुरुवार को पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने बीजेपी नेत्री इमरती देवी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वायरल हो रहे इमरती देवी के ऑडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जीतू पटवारी ने कहा, “देखो ऐसा है कि अब इमरती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चासनी होती है, उनके लिए वो अब कुछ बाकी नहीं.”

बता दें कि हाल ही में पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक आडियो वायरल हुआ था. जिसमें कांग्रेस प्रत्याशियों को समर्थन देने की बात की जा रही है. इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाती रही हैं. 24 घंटे के भीतर उनका दो ऑडियो वायरल हुआ था. इससे पहले 29 अप्रैल सोमवार को भी एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें भिंड लोकसभा और ग्वालियर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की बातचीत की जा रही थी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: दिग्विजय सिंह ने की RSS और जनसंघ के नेताओं की तारीफ, कांग्रेस छोड़ने वालों पर बोला हमला, कहा- वो बिन पेंदी का लोटा

वायरल ऑडियो में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन की बात

वायरल ऑडियो में एक अज्ञात शख्स पूर्व मंत्री इमरती देवी से मोबाइल पर बात करने के दौरान कह रह व्यस्त नहीं हो तो 2 मिनट बात करनी है. जवाब में इमरती देवी कह रही है अभी मैं अशोकनगर बैठी हूं. बताओ ? भांडेर की स्थिति थोड़ी डाउन हुई है. किसकी बरैया की ? जरारिया के आने से.. नहीं नहीं BSP को कोई वोट नहीं देगा मुझे पता है. ना 10 हजार काटेगा ना 5 हजार. तुम लिख लो 2-3 हजार वोट काट पायेगा मुश्किल से. वैसे सब लोग लगे हुए हैं आपका आश्वासन सबको दिया है. सब बरैया जी के लिए काम करो लोग तैयार हैं और कर भी रहे हैं.

वहीं वायरल ऑडियो में आगे ये कहा गया कि कुछ लोग भाजपा के कांग्रेस में आने को तैयार हैं और वह तो कह रहे हैं सदस्यता दिलवा दो. हमने कह दिया है सदस्यता अभी नहीं. चाची आदेश कर देगी तब सदस्यता हो जाएगी अभी तो अंदर से प्रचार करो कांग्रेस का. और प्रवीण पाठक के लिए सब लोग लगे हैं सब की इच्छा एक बार मुलाकात हो जाए. ठीक है एक बार सबकी मुलाकात कर देंगे नंबर ले लो सबके मुलाकात कर देंगे ठीक है.

इमरती देवी बोली- ‘यह सब मेरे खिलाफ षड्यंत्र है’

वहीं ऑडियो वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा ‘यह सब मेरे खिलाफ षड्यंत्र है. मैं इसकी शिकायत पुलिस में शिकायत करूंगी.’

ज़रूर पढ़ें