‘पहला शो फ्लॉप…’, अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज, बोले- जनता को अच्छे नहीं लग रहे घिसे-पिटे डायलॉग्स

Lok Sabha Election: अखिलेश यादव ने कहा कि जनता को अब न भाजपाइयों की अदाकारी अच्छी लग रही है, न कहानी, न घिसे-पिटे डायलॉग्स.
Lok Sabha Election

अखिलेश यादव (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 102 सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत लॉक हो गई है. वहीं, इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भाजपा पर तंज कसा है. अखिलेश यादव ने कहा कि जनता को अब न भाजपाइयों की अदाकारी अच्छी लग रही है, न कहानी, न घिसे-पिटे डायलॉग्स.

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया मंच X पर लिखा- “भाजपा का पहले दिन, पहला शो फ्लॉप हो गया है. जनता को अब न भाजपाइयों की अदाकारी अच्छी लग रही है, न कहानी, न घिसे-पिटे डायलॉग्स. भाजपा की खिड़की खाली है. देश की जागरूक जनता को अपने नये भविष्य को चुनने के लिए अग्रिम बधाई और जिन समाजों ने परंपरा से हटके इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को खुलकर समर्थन व वोट दिया है और लगातार दे रहे हैं, उन सभी की नई राजनीतिक चेतना को नमन.”

ये भी पढ़ेंः BSP ने जारी की उम्मीदवारों की छठी लिस्ट, वाराणसी से बदला अपना प्रत्याशी

इन सीटों पर हुईं वोटिंग

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, सहारनपुर, नगीना, मोरादाबाद, रामपुर व पीलीभीत लोकसभा सीट पर मतदान हुआ. चुनाव के सभी सात चरणों के वोटों की गिनती चार जून को होगी.

ज़रूर पढ़ें