Bhind: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया डांस, जिला अधिकारी वीडियो बनाते आए नजर, बोले- ‘इसमें क्या गलत’

Bhind News: वीडियो वायरल होने के साथ ही DPO संजय कुमार को जमकर ट्रोल किया जा रहा है..
Anganwadi workers dance

वायरल वीडियो में डांस करती महिलाएं

Bhind News: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का डांस करने का वीडियो सामाने आया है. यहां आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने DPO संजय जैन के सामने डांस किया. संजय जैन खुद आराम से कुर्सी पर बैठे हुए थे और वीडियो भी बनाते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद अधिकारी संजय जैन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

DPO संजय जैन बोले -‘इसमें क्या गलत है’

वीडियो वायरल होने के बाद जब DPO संजय जैन से सवाल किया गया तो पहले जवाब देने से इनकार कर दिया. लेकिन फिर उन्होंने जवाब दिया, ”ये तो बेटी जन्म उत्सव कार्यक्रम का हिस्सा था. इसमें  गलत क्या है, मैंने किसी को डांस करने के लिए थोड़ी कहा था”. वहीं जब डांस करती महिलाओं से पूछा गया तो वो कुछ भी बोलने से बचती नजर आईं.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, जिले में हर साल की तरह इस साल भी गणतंत्र दिवस के मौके के मुख्य समारोह के लिए सभी सरकारी डिपार्टमेंट की ओर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाना था, जिसमें झांकियां निकाली जानी थीं. महिला एवं बाल विकास डिपार्टमेंट की ओर से लाड़ली बेटी के जन्म पर उत्सव थीम पर झांकी निकाली जानी थी. इसके लिए महिला एवं बाल विकास विभाग की सुपरवाइजर और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने मिलकर तैयारी की. मगर झांकी को फाइनल करने की जिम्मेदारी जिला कार्यक्रम अधिकारी संजय जैन को मिली थी, जिसमें डांस परफॉर्मेंस का सिलेक्शन भी करना था. वो कुर्सी पर बैठे हुए थे तभी महिला कार्यकर्ताओं ने डांस करना शुरू कर दिया. जिसका बाद संजय जैन भी वीडियो बनाते नजर आ रहे थे.अब वीडियो वायरल होने के बाद जहां संजय जैन ट्रोल हो रहे थे तो दूसरी तरफ मामले की जानकारी मिलते ही जिल प्रशासन में हड़कंप मच गया है.अब देखते हैं कि इस मामले पर प्रदेश सरकार क्या एक्शन लेती है.

ज़रूर पढ़ें