तजिंदर बग्गा ने MP के पूर्व सीएम पर साधा निशाना, कहा- Kamal Nath के लिए BJP के दरवाजे बंद

Kamal Nath : बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा का एक ट्वीट सामने आया है. जिसमें कहा गया है कि सिखों के हत्यारे और हिन्द दी चादर गुरु तेग़ बहादुर के गुरुद्वारे रकाबगंज साहिब को जलाने वाले कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाज़े न खुले थे न खुले हैं.
बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

Kamal Nath: कमलनाथ के भाजपा में जाने की खबरें जैसे-जैसे जोर पकड़ रही हैं, राजनीतिक पारा गर्माता जा रहा है, तमाम प्रतिक्रियाएं और बयान सामने आ रहे हैं. इसी बीच बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने भी कमलनाथ के भाजपा में आने को लेकर अपने प्रतिक्रिया दी है.

तजिंदर बग्गा ने कमलनाथ पर बोला हमला

माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. कमलनाथ अपने सारे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम छोड़कर दिल्ली जा पहुंचे हैं, जिससे बीते दिन से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द कमलनाथ कमल के साथ हो जाएंगे. ऐसे में पूरे देश में कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी में जाने को लेकर सुर्खियां बन रही हैं. अब ऐसे में बयानों और प्रतिक्रियाओं का दौर भी जारी है. इस बीच बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें तजिंदर बग्गा ने कमलनाथ पर तीखा हमला बोला है.

बीजेपी नेता बग्गा ने कहा, “‘बहुत से मित्रों के फ़ोन आ रहे हैं और वो कमलनाथ के बारे में पूछ रहे हैं. मैंने उनसे फ़ोन पर भी कहा है और यहांभी कह रहा हूं कि सिखों के हत्यारे और हिन्द दी चादर गुरु तेग़ बहादुर जी के गुरुद्वारे रकाबगंज साहिब को जलाने वाले कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाज़े ना खुले थे ना खुले हैं. पीएम मोदी के होते हुए कभी ऐसा संभव नहीं हो पाएगा, ऐसा मैं आप सबको भरोसा दिलाता हूं.

मैं काशी विश्वनाथ की बात करता हूं- जयराम रमेश

वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश का बयान भी सामने आया. जब कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी में जाने को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो इस सवाल के जवाब में उन्होनें बोलने से इनकार करते हुए कहा कि मैं काशी विश्वनाथ कि बात करता हूं कमलनाथ की नहीं.

वे सच्चे कांग्रेसी हैं- जीतू पटवारी

वहीं बीते दिन जीतू पटवारी का भी बयान सामने आया था. उन्होंने कमनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबर को अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि संजय गांधी और कमलनाथ की केमेस्ट्री सबने देखी है. इंदिरा गांधी उन्हें अपना तीसरा बेटा मानती थी. वो सच्चे कांग्रेसी हैं वो कभी बीजेपी में जाने के बारे में नहीं सोच सकते.

ज़रूर पढ़ें