Gwalior-Bengaluru Flight: ग्वालियर से बेंगलुरु तक का सफर हुआ आसान, सीएम मोहन यादव ने हवाई सेवा का किया शुभारंभ

Gwalior-Bengaluru Flight: बेंगलुरु से सुबह 5 बजकर 10 मिनट पर फ्लाइट उड़ान भरेगी, जो कि आपको सुबह 7 बजकर 45 मिनट तक ग्वालियर पहुंचा देगी.
Gwalior-Bengaluru Flight

सीएम मोहन यादव

Gwalior-Bengaluru Flight: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से बेंगलुरु जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. अब वो हवाई सेवा के जरिए अपने सफर को और भी आसान बना सकते हैं. मंगलवार को सीएम डॉ. मोहन यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस सेवा का शुभारंभ किया. इस मौके पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जुड़े थे. 

बेंगलुरु से सुबह 5 बजकर 10 मिनट पर फ्लाइट उड़ान भरेगी, जो कि आपको सुबह 7 बजकर 45 मिनट तक ग्वालियर पहुंचा देगी. एयर इंडिया की यह उड़ान बेंगुलरु से ग्वालियर से दिल्ली और उसके बाद अयोध्या तक आपको ले जाने का काम करेगी. इस तरह, ग्वालियर से लेकर अयोध्या तक का सफर सिर्फ तीन घंटे पांच मिनट में पूरा किया जा सकेगा.

पहले बस से अयोध्या जाने वाले लोगों को करीब 11 घंटे का सफर तय करना पड़ता था, जिसके कारण ग्वालियर के लोग आगरा या झांसी पहुंचकर ट्रेन लेते थे. आपको बता दें कि दिसंबर में बेंगलुरु के लिए संचालित होने वाली स्पाइजेट की सेवा पहले बंद हो चुकी थी. ऐसे में यात्रियों को वहां पहुंचने के लिए नई सेवा दी गई है.

ये भी पढ़ें: MP News: दिल्ली में एमपी बीजेपी की बड़ी बैठक, विधानसभा चुनाव में हारे हुए नेताओं को भी मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

कितना होगा किराया

बेंगलुरु से ग्वालियर तक का किराया 5200 रुपये है. वहीं ग्वालियर से दिल्ली का किराया 2498 रुपये है. जबकि दिल्ली से अयोध्या तक का किराया 3597 रुपये है.

ज़रूर पढ़ें