MP News : CM मोहन यादव ने पुलवामा हमले की बरसी पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, बोले- सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान की बोलती बंद

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात का गर्व है कि हमारे जवानों ने ड्यूटी करते हुए प्राणों का बलिदान दिया था, साथ ही इस बात का संतोष भी है कि पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर जवानों के बलिदान का हिसाब भी चुकता किया था.

MP News:  जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को हुए आतंकी हमले को आज पांच साल पूरे हो गए हैं. उस घटना को याद कर आज भी रूह कांप जाती है और खून खौलने लगता है. इस हमले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स के शहीद हुए 40 जवानों को देश याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पुष्पांजलि कार्यक्रम में भोपाल के शौर्य स्मारक पहुंचे. उन्होंने अटल ज्योति पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी.

जवानों के बलिदान पर गर्व है: सीएम मोहन यादव

इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात का गर्व है कि हमारे जवानों ने ड्यूटी करते हुए प्राणों का बलिदान दिया था, साथ ही इस बात का संतोष भी है कि पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर जवानों के बलिदान का हिसाब भी चुकता किया था. सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हुई दोनों सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान की बोलती बंद है. उन्होंने कहा कि दोबारा कभी ऐसा मौका नहीं आए की कोई भी दुश्मन हमारे देश में अव्यवस्था फैलाएं.

यह भी पढ़ें: कौन हैं Sarwan Singh Pandher? जिनकी एक आवाज पर दिल्ली बॉर्डर पर इकट्ठा हो गए हजारों किसान

350 किलो विस्फोटक से हुआ था हमला

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के पुलवामा में दिल दहला देने वाला आतंकी हमला हुआ था.  जैश ए मोहम्मद के इस आतंकी हमले में 350 किलो विस्फोटक से भरी हुई एसयूवी, बस से भिड़ा दी गई थी. जिसमें भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हो गए थे.

ज़रूर पढ़ें