MP Politics: “मस्जिद गिराना था मकसद, मंदिर बनाना नहीं”, BJP पर दिग्विजय सिंह ने साधा निशाना

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि BJP लोकसभा चुनावों में भगवान राम का सहारा लेने की कोशिश कर रही है.
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

MP Politics: दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी को पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मकसद राम मंदिर बनाना नहीं बल्कि अयोध्या में मस्जिद गिराना था. दरअसल लोकसभा चुनाव प्रचार के मद्देनजर पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने दिग्विजय सिंह शिवपुरी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होनें बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी को लेकर बयान देते हुए कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनावों में भगवान राम का सहारा लेने की कोशिश कर रही है. इसलिए उन्होंने अधूरे राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कर दी.

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा करके प्रशंसा लूटने की कोशिश: दिग्विजय

दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि साल 1979 में जब प्रधानमंत्री राजीव गांधी थे तो उन्होंने विवादित भूमि पर पूजन नहीं किया था. लेकिन बीजेपी और पीएम मोदी ने अधूरे मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा करके प्रशंसा लूटने की कोशिश की है.  दिग्विजय सिंह ने कहा कि निर्मोही अखाड़े ने मंदिर बनाने के लिए जो जगह तय की थी वहां मंदिर नहीं बनाया गया. वहीं चंपत राय पर निशाना साधते हुए दिग्विजय ने कहा कि ये चंपत राय कौन हैं और ये इन सबके बीच कहां से आए? वो कोई संत नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: UP Politics: राज्यसभा चुनाव में ‘गेम चेंजर’ बनेंगे राजा भैया? सपा के बाद BJP नेताओं से मुलाकात ने बढ़ाई हलचल

दिग्विजय की पीएम मोदी को चुनौती

दिग्विजय सिंह ने ईवीएम के मुद्दे पर पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो लोकसभा चुनाव बैलेट पेपर पर करवा के देखें फिर पता चलेगा बीजेपी 400 सीट जीतती है या नहीं. उन्होंने आगे कहा कि ग्वालियर और गुना दोनों सीटें महत्वपूर्ण हैं. वहीं भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर उन्होंने कहा राहुल गांधी मध्य प्रदेश आ रहे हैं ऐसे में जो कार्यकर्ता उनसे मिलना चाहते हैं वो अपना नाम डेलिगेशन के जरिए मुझ तक पहुंचा दे जिससे समय रहते सभी की मुलाकात राहुल गांधी से कराई जा सके.

ज़रूर पढ़ें