MP News: ग्वालियर की निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए सिंधिया, बोले- मैं न्याय दिलाकर रहूंगा

MP News: ग्वालियर में नाबालिग से हुए रेप के मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया है.
mp news

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नाबलिग के साथ हुए रेप और हत्या के मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि बेटी को न्याय दिलाने के लिए मैं साथ खड़ा हुआ हूं. साथ ही उन्होंने सीएम मोहन यादव से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. दरअसल, शहर भंवरपुरा में मां-पिता को कट्‌टा दिखाकर उनकी बेटी से गैंगरेप किया गया. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मंत्री ने क्या कहा

सिंधिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “ग्वालियर में मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय घटना अत्यंत दुःखद, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक से बात कर मैंने घटना की पूरी जानकारी ली है. 3 में से 2 अपराधियों को गिरफ्त में ले लिया गया है. तीसरे अपराधी को भी अतिशीघ्र गिरफ़्तार करने के लिए कोशिश की जा रही है. बच्ची और उनके माता-पिता को मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि मैं उनके साथ अडिग होकर खड़ा हूं और उन्हें न्याय दिलाकर रहूंगा.”

ये भी पढ़ें: MP News: अंधविश्वास ने ली 5 महीने के मासूस की जान, बीमार बच्चे को गर्म लोहे से दागा, हुई मौत

आपको बता दें कि मामले में पुलिस ने दो आरोपी संजीव गुर्जर (24) और रामेश्वर गुर्जर (30) को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इनमें एक आरोपी आकाश है,  जबकि गुड्‌डा के साथी के नाम का पुलिस ने खुलासा नहीं किया है.

ज़रूर पढ़ें