छिंदवाड़ा में बदमाश ने बोलेरो चढ़ाकर की ASI की हत्या, सीएम ने की शहीद नरेश शर्मा के परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक मदद की घोषणा

Chhindwara: सीएम मोहन यादव ने कहा है, "नरेश शर्मा के परिवार के एक सदस्‍य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी."
chhindwara news

ASI नरेश शर्मा

Chhindwara: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से हिट एंड रन का सनसनीखज मामला सामने आया है. यहां चेक पॉइंट पर ड्राइवर ने तेज रफ्तार बोलेरो एक एएसआई पर चढ़ा दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक, चेक पॉइंट पर बोलेरो आते देख उसे रुकने का इशारा किया गया. लेकिन ड्राइवर ने बोलेरो की रफ्तार और बढ़ा दी. इसके बाद बैरिकेड्स तोड़ते हुए बोलेरो ने एएसआई नरेश शर्मा को रौंद दिया. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. तत्काल उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना पर सीएम मोहन यादव ने शोक जताया है और एएसआई नरेश शर्मा के परिवार को 1 करोड़ रूपए की आर्थिक मदद का ऐलान किया है.

एक करोड़ रु की आर्थिक मदद का ऐलान

सीएम मध्य प्रदेश के आधिकारिक हैंडल से एक्स पर पोस्ट किया गया, “छिंदवाड़ा जिले में हृदय विदारक घटना में अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए मध्‍यप्रदेश पुलिस के जांबाज सिपाही एएसआई नरेश शर्मा का दु:खद निधन पीड़ादायक है. मैं परिजनों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. वीर पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा और राज्य सरकार द्वारा उनके परिवार को श्रद्धा निधि के रूप में 1 करोड़ रूपए की राशि प्रदान की जाएगी.”

एमपी के मुख्यमंत्री ने कहा, “नरेश शर्मा के परिवार के एक सदस्‍य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी. घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मध्यप्रदेश में इस तरह का अक्षम्य अपराध करने वाले किसी भी आरोपी को नहीं बख्शा जाएगा. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.”

ज़रूर पढ़ें