MP News: हाई टेंशन लाइन में उलझी पतंग, सरिए से निकालने में लाइन से चिपका 6 साल का मासूम, इलाज के दौरान मौत

MP News: घर के सामने वाले दुकानदार ने हादसा देखकर परिजनों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद परिजन छत पर पहुंचे और बेसुध पड़े शाद को इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल लेकर पहुंचे.
News

मृतक बालक

हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से 6 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. घर की छत पर पतंग उड़ा रहे बच्चे की पतंग हाई टेंशन लाइन में उलझा गई थी, उसे सीरिया की मदद से निकालने के प्रयास में बच्चे को करंट लग गया, जिससे उसकी मौत हो गई. मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र के सहयोग नगर का है. यहां रहने वाला 6 साल का मोहम्मद शाद रविवार शाम अपने घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था.

इस दौरान उसकी पतंग घर के नजदीक से जा रही बिजली कंपनी की हाई टेंशन लाइन में उलझ गई तो शाद ने घर की छत पर पड़े सरिए से पतंग निकालने का प्रयास किया, इस दौरान सरिया तार से टच हो गया और उसे करंट लग गया और वह बेसुध होकर छत पर ही गिर गया.

ये भी पढ़ें: PM Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर एमपी में कल से ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान’, 2 अक्टूबर तक चलेगा

घर के सामने वाले दुकानदार ने हादसा देखकर परिजनों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद परिजन छत पर पहुंचे और बेसुध पड़े शाद को इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहा इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी लगने के बाद चंदन नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ज़रूर पढ़ें