Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश की जनता प्रत्येक बूथ को कांग्रेस मुक्त बनाने के लिए तैयार- बोले वीडी शर्मा

MP News: प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि अब कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का मन प्रदेश की जनता ने बना लिया है.
vd sharma bjp

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (फोटो -सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी के साथ प्रदेश चुनाव प्रबंध समिति की बैठक को संबोधित किया. बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी ने बूथ स्तर पर ध्यान केंद्रित करके सभी 65,530 बूथों में 10% वोटों को बढ़ाने का लक्ष्य रखा है, प्रति बूथ 360 अतिरिक्त वोट लाने की रणनीति पर काम किया जा रहा है. वहीं मध्य प्रदेश में लोकसभा प्रत्याशियों की सूची को लेकर विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि सूची कभी भी जारी हो सकती है.

लाभार्थी संपर्क अभियान की शुरूआत

आज से शुरू हो रहे लाभार्थी संपर्क अभियान के रूप में, पार्टी के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय स्तर से लेकर स्थानीय पंचायत तक जनता से संपर्क करेंगे, जिसमें मोदी सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों को बताया जाएगा. ये अभियान 3 दिन तक चलेगा. इसके साथ ही वीडी शर्मा ने कहा कि “गांव चलो अभियान” में भी 62,000 से अधिक स्वयंसेवकों का समर्थन मिला है. हर बूथ पर 3 कार्यकर्ता इंचार्ज बनाए गए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के संदेश को, राज्य के हर कोने तक पहुंचाया जाएगा. पीएम ने राष्ट्रीय अधिवेशन में सभी हितग्राहियों को राम राम पहुंचाने को कहा था. दरअसल यह बैठक चुनाव के लिए बनाए गए अलग-अलग विभागों को लेकर थी. इस दौरान प्रदेश संगठन महामंत्री, चुनाव प्रबंध समिति के प्रदेश संयोजक व विधायक हेमंत खंडेलवाल, सह संयोजक व प्रदेश सरकार में मंत्री समेत कई नेता उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें: बीजेपी जारी कर सकती है प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, एमपी की इन सीटों पर बदले जा सकते हैं कैंडिडेट

भारत को तोड़ने में विश्वास रखने वाले लोग जनता की आंख में धूल झोंकने आ रहे हैं : वीडी शर्मा

दूसरी ओर, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर वीडी शर्मा ने कहा कि जिन लोगों का भारत को तोड़ने का इतिहास है, पिछली बार भी 22 लोकसभा सीटों पर जाकर बंटाधार करवा दिया. ये भारत को तोड़ने में विश्वास रखने वाले लोग जनता की आंख में धूल झोंकने आ रहे हैं. लेकिन वे समझ लें कि मध्य प्रदेश की जनता प्रत्येक बूथ को कांग्रेस मुक्त बनाने के लिए तैयार है और 64,000 से अधिक बूथों पर कांग्रेस मुक्त बूथ स्थापित करने का संकल्प किया है. लोग दिग्विजय सिंह से यह सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने भारत के आराध्य को क्यों नकारा. अब कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का मन प्रदेश की जनता ने बना लिया है.

ज़रूर पढ़ें