Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने शुरू किया बूथ विजय अभियान, वीडी शर्मा बोले- हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का है लक्ष्य

Lok Sabha Election 2024: भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि मप्र के 65523 बूथों पर पहुंचना हमारा टारगेट है और इस अभियान के तहत हमारे तमाम नेता, मंत्री ,कार्यकर्ता ,मुख्यमंत्री व अध्यक्ष सब बूथ-बूथ पर जाएंगे और हर बूथ पर 2 घंटे बिताएंगे.
bjp leader VD sharma image

बूथ विजय अभियान के पहले दिन गोविंदपुरा पहुंचे भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा

BHOPAL : लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भले ही अभी नहीं हुआ हो लेकिन भारतीय जनता पार्टी लगातार एक्टिव मोड में नजर आ रही है. हर बूथ पर वोट कैसे बढ़ाया जाए इसको लेकर भाजपा के राष्ट्रीय स्तर से क्षेत्रीय स्तर तक के नेता कार्यकर्ता अब मैदान में उतर गए हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने आज यानी 13 मार्च बुधवार को बूथ विजय अभियान की शुरुआत कर दिया है जो 10 दिन यानी 22 मार्च तक चलेगा.

हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का है लक्ष्य: भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बूथ विजय अभियान की. शुरुआत गोविंदपुरा के वार्ड क्रमांक 216 से करने के बाद उन्होंने इस पूरे अभियान की रुपरेखा बताई. साथ में उन्होंने कहा कि हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के साथ 10% वोट भी बढ़ाना है.

क्या है भाजपा का बूथ विजय अभियान?

विस्तार न्यूज से बात करते हुए बूथ विजय अभियान के बारे में भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि एमपी के 65523 बूथों पर पहुंचना हमारा टारगेट है और इस अभियान के तहत हमारे तमाम नेता, मंत्री, कार्यकर्ता, मुख्यमंत्री व अध्यक्ष सब बूथ-बूथ पर जाएंगे और हर बूथ पर 2 घंटे बिताएंगे. साथ उन्होंने कहा कि जो हमारे पुराने नेता हैं. उनको भी हम जोड़ने की कोशिश करेंगे और विधानसभा चुनाव में जो वोट हमें नहीं मिल पाए थे, वह बीजेपी को कैसे मिलें इसको लेकर भी इस अभियान के तहत पहल की जाएगी.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारे गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है कि हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के साथ 10% वोट भी बढ़ाना है. यह अभियान इस संकल्प की पूर्ति के लिए शुरू किया गया है और आज से 370 वोट कैसे बढ़ाए जाएंगे, उसकी सूची बनाने में हमारे नेता कार्यकर्ता लग जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग किसी भी पार्टी से जुड़कर कार्य नहीं करते यानी कि स्वतंत्र विचारधारा के साथ कार्य करते हैं उन्हें भी इस अभियान के तहत जोड़ा जाएगा और भारतीय जनता पार्टी के कामों से अवगत कराया जाएगा.

फर्स्ट टाइम वोटर को भाजपा के पाले में लाने का लक्ष्य

इस अभियान को लेकर बोलते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि जो इस बार नए युवा वोटर हैं उनको भारतीय जनता पार्टी का फर्स्ट टाइम वोटर बनाने का भी लक्ष्य है, उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग आज 18 – 19 साल के हो रहे हैं उन्हें नहीं पता होगा कि जब दिग्विजय सिंह की सरकार थी तो प्रदेश में किस तरह से बंटाधार हो रहा था. अब उन्हें यह बताने का भी अभियान है कि देश में 10 सालों में पीएम मोदी ने कैसे काम किया है. फर्स्ट टाइम युवा वोटरों को भाजपा के पाले में लाकर हर बूथ पर हम 370 वोट बढ़ाने के लक्ष्य की तरफ आगे बढ़ेंगे.

ये भी पढ़े: चुनाव के अलग-अलग रंग… खेत में फसल काटने पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की पत्नी प्रिया नाथ

मोदी जी के कार्यों से हर वर्ग के लोग प्रभावित

वीडी शर्मा ने बूथ विजय अभियान में यह भी कहा कि पीएम मोदी के कार्यों को देखकर हर वर्ग के लोग प्रभावित हैं. सब जानते हैं कि राम मंदिर बनाने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है. ऐसे में हर वर्ग के लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना चाहते हैं, जो लोग बीजेपी से जुड़ना चाहते हैं उनका बीजेपी में स्वागत है. अगर किसी मुस्लिम भाई को भी हमारी जरूरत पड़ी तो हमारे नेता कार्यकर्ता हमेशा उनके मदद के लिए भी खड़े हैं.

छिंदवाड़ा भी इस बार जीतेंगे हम

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से टक्कर के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस से इस चुनाव में कोई टक्कर नहीं है, बल्कि एक बची हुई सीट (छिंदवाड़ा) जो कांग्रेस के कब्जे में है,  उसमें भी इस बार भारतीय जनता पार्टी का झंडा हम फहराएंगे.

ज़रूर पढ़ें