Jabalpur News: जबलपुर में बदमाशों का तांडव, एक बाद एक फोड़े तीन बम, 3 घायल

bomb blast Jabalpur: पुलिस ने बताया कि सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के सामने जयंती यादव बिरयानी सेंटर चलाती हैं .जब वो रात 1 बजे दुकान बंद कर रही थीं, तभी दो गुटों में विवाद हो गया.

Bomb Blast In Jabalpur: मध्यप्रदेश के जबलपुर में शनिवार देर रात बदमानों का तांडव देखने को मिला. यहां दो गुटों में विवाद हुआ. जिसके बाद एक के बाद एक तीन बम विस्फोट हुए. जिसमें तीन लोग घायल हो गए. घायलों को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के सामने की बताई जा रही है.दरअसल मेडिकल कॉलेज के सामने एक बिरयानी सेंटर के सामने दो गुटों में किसी बात को लेकर गाली गलौज हो रही थी. जब बिरयानी सेंटर चलाने वाली संचालिका ने उन्हें दूर जाने के लिए कहा था.  इस बात पर उन्होंने बम से हमला कर दिया. घायलों को मेडिकल कॉलेज लाया गया.

रात 2 बजे चलाए सूअर मार बम

पुलिस ने बताया कि सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के सामने जयंती यादव बिरयानी सेंटर चलाती हैं .जब वो रात 1 बजे दुकान बंद कर रही थीं, तभी दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद के बाद बदमाशों ने एक के बाद एक तीन सूअर मार बम फोड़ दिए. घटना में जयंती यादव के दोनों भाई और एक कस्टमर घायल हो गया. जयंती यादव ने पुलिस को बताया कि बम से हमला करने के बाद आरोपी एक दूसरे का नाम राहुल काला और भूपेंद्र लेते हुए मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: CM विष्णुदेव साय ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, बोले- रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हम सबके लिए भावुकता और गौरव के पल

बदमाश राहुल काला हुआ गिरफ्तार

जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली, मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और फिर देर रात स्थानीयों की मदद से बम फोड़ने वाले बदमाश राहुल काला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ गढ़ा और दूसरे थानों में भी चोरी, मारपीट, लूट, रंगदारी, चाकूबाजी, अवैध वसूली जैसे संगीन अपराध दर्ज हैं. उसकी गैंग में 20 से 25 साल के अपराधी शामिल हैं.

पुलिस टीम कर रही तलाश

गढ़ा थाने के स्टाफ के साथ डीएसपी देवेंद्र प्रताप सिंह चौहान मौके पर पहुंचे, उन्हें बम के अवशेष मिले. राहुल काला और उसके आठ से दस साथियों ने बमबारी की है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.

 

ज़रूर पढ़ें