MP News: उज्जैन में 2 मासूम बच्चों की कीटनाशक दवा पीने से मौत, मां की हालत गंभीर

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

MP News: उज्जैन में दो मासूम बच्चों ने खेत में खेलते-खेलते कीटनाशक दवा पी ली. जिसके बाद बच्चियों की हालत बिगड़ने लगी. मां ने जब बच्चों को देखा तो भावुक होकर मां ने उसी कीटनाशक को पी लिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया. जहां दोनों मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है, वहीं मां की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना मंगलवार की बताई जा रही है जहां खेत में खेल खेल में बच्चियों ने कीटनाशक पी लिया. इस हादसे में तीन साल की एक मासूम की मौत हो गई. वहीं इलाज के दौरान बुधवार को दूसरी बच्ची की भी मौत हो गई,जबकि मां की हालत गंभीर बताई जा रही है. दरअसल उज्जैन से करीब 45 किलो मीटर दूर माकडौन के पेतीसिया गांव की है. जहां रहने वाले सरदार चौहान की पत्नी पूजा अपनी दोनों बेटी पूनम (5साल) और मुस्कान (3 साल) को लेकर खेत पर काम कर रही थी, इसी दौरान ये हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें: MP News: टाइगर स्टेट में एक और बाघ की मौत, बांधवगढ़ में शावक की मिली लाश

खेल-खेल में हुआ हादसा

यह घटना माकड़ौन के पेतीसिया गांव की है. जब मां खेत पर काम कर रही थी तब दोनों बच्चियां खेल रही थीं. इसी बीच मां मोटर चालू करने के लिए गई उसने वापस आकर देखा दोनों बच्चियां बेसुध पड़ी हैं. बच्चियों के पास में कीटनाशक दवाई की बोतल पड़ी दिखी जिसे मां ने भी पीकर देखा. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन रास्ते में ही तीन साल की मासूम ने दम तोड़ दिया. वहीं इलाज के दौरान दूसरी बेटी ने भी दम तोड़ दिया और मां की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

इधर मायके वालों ने लगाया ये आरोप

पूजा के मायके वालों ने बताया कि 10 साल पहले उसकी शादी सरदार से हुई थी. वो मजदूरी करता था मायके वालों ने आरोप लगाया है कि पति शराब पीता था और वो ढाई महीने पहले ही ससुराल आई थी और अब ये दुखद घटना हो गई. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ज़रूर पढ़ें