MP News: उत्तराखंड के 2 लुटेरों ने इंदौर में वृद्ध महिला को बनाया अपना शिकार, पुलिस ने एक को दबोचा

MP News: उत्तराखंड से लूट टूरिज्म पर निकले 2 लुटेरों ने इंदौर में एक वृद्धा को अपना शिकार बनाया और वापस उत्तराखंड भाग गए.
MP News, Madhya Pradesh, Indore, Crime, Uttarakhand,

उत्तराखंड से लूट टूरिज्म पर निकले 2 लुटेरे

MP News: उत्तराखंड से लूट टूरिज्म पर निकले 2 लुटेरों ने इंदौर में एक वृद्धा को अपना शिकार बनाया और वापस उत्तराखंड भाग गए. इंदौर से पहले दोनों बाइक सवार जयपुर और देवास के साथ अन्य शहरों में भी वारदात को अंजाम देते आए थे. लेकिन इनमें से एक लुटेरे को इंदौर पुलिस उत्तराखंड से पकड़ लाई. मामला अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक बुजुर्ग महिला अपने घर से कही जा रही थी, तभी दोपहिया वाहन सवार दो बदमाश महिला का बैग छीन कर फरार हो गए.

पीड़ित महिला प्रभा द्विवेदी ने अन्नपूर्णा थाने पर प्रकरण दर्ज करवाते हुए बताया कि बाइक सवार बदमाशो ने जो बैग छीना है उसमे एक मंगलसूत्र, सोने की झुमकिया और एक मोबाइल फोन रखा था. अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की. इस दौरान 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगाले गए. सीसीटीवी फुटेज में लूट करने वाले बदमाशो की बाइक का नंबर भी आ गया. बाइक नंबर के आधार पर अन्नपूर्णा पुलिस ने उतराखंड पहुंचकर एक आरोपी जाकिर हुसैन को गिरफ्तार कर इंदौर लाई है.

5 से 6 महीने के लूट टूरिज्म पर निकलते हैं

डीसीपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि पुछताछ करने पर आरोपी जाकिर हुसैन ने बताया कि वह 5 से 6 महीने के लिए देश में लूट करने के लिए बाइक से निकलते हैं. शहर के ऐसे हिस्से जो सुनसान होते हैं, वहां घूमने वालों को निशाना बनाते हैं. आरोपी से 1 मंगलसूत्र बरामद किया है और अब उसके साथी की तलाश की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें