MP News: सिवनी में करंट लगने से 3 लोगों की मौत, 7 घायल; सीएम ने आर्थिक सहायता का ऐलान किया

MP News: हादसे के बाद घायलों को लखनादौन अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 3 लोगों को डॉक्टर्स ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं 7 अन्य घायलों को सिवनी के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया
3 person died to electricity current

सिवनी में करंट से 3 लोगों की मौत

MP News: सिवनी से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां गुरुवार को महाकाली प्रतिमा को विसर्जन के लिए ले जाते वक्त करंट फैलने से 3 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में सात अन्य लोग घायल हो गए.ये हादसा सिवनी जिले के लखनादौन तहसील के धूमा गांव का है. एक ट्रक में महाकाली की प्रतिमा को ले जाया जा रहा था. ट्रक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया. इस कारण भीषण हादसा हो गया.

अस्पताल में घायलों का इलाज जारी

हादसे के बाद घायलों को लखनादौन अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 3 लोगों को डॉक्टर्स ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं 7 अन्य घायलों को सिवनी के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. जहां घायलों का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: उज्जैन में है दुनिया की पहली वैदिक घड़ी; डिजिटल अवतार में होगी लॉन्च, एप भी जारी किया जाएगा

मुख्यमंत्री ने किया आर्थिक सहायता का ऐलान

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए घटना पर दुख जताया. सीएम ने लिखा, सिवनी जिले की लखनादौन तहसील में ट्रैक्टर ट्रॉली के हाई टेंशन लाइन के चपेट में आने से 3 लोगों की करंट लगने से असामयिक मृत्यु का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. शोकाकुल परिवारों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं.

मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का ऐलान किया, ‘मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं. दुर्घटना में घायलों के समुचित उपचार हेतु जिला प्रशासन को निर्देशित किया है.’

ज़रूर पढ़ें