MP News: शहडोल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने, आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की दी धमकी

MP News: घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त का वीडियो भी बना लिया. और घटना की शिकायत करने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी.
In Shahdol, youths gang-raped a girl student.

शहडोल में युवकों ने छात्रा के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

MP News: शहडोल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां घर से अपने परिचित युवक के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रही नाबालिग के साथ जंगल मे 5 युवकों ने बारी बारी से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज घटना शहड़ोल जिले के कल्याणपुर से सामने आया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात पर मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

यह है पूरा मामला

कोतवली क्षेत्र की रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग अपने एक परिचित युवक के साथ घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी, जो कि केंद्रीय विद्यालय की तरफ बाइक और स्कूटी में आ गए. इस दौरान दोनो जंगल की तरफ जा रहे थे. तभी मौके पर पहुंचे 5 युवकों ने दोनों के साथ हुल्लड़बाजी की. इसके बाद युवको ने नाबालिग के साथी युवक के साथ मारपीट भी की. फिर बारी-बारी से छात्रा के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त का वीडियो भी बना लिया.

ये भी पढ़ें: CM मोहन यादव पहुंचे छिंदवाड़ा, शहीद विक्की पहाड़े को अर्पित किया पुष्प चक्र, बोले- ‘बहादुर जवान की शहादत बेकार नहीं जाने देगी सरकार’

वीडियो वायरल की धमकी

मौके पर ही छात्रा को धमकी दी कि यदि वह इस घटना की जानकारी किसी को देगी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए. इस घटना के बाद पीड़िता अपने दोस्त के साथ घर पहुच कर अपनी आप बीती सुनाई, जिसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे, जंहा इस पूरे मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात पर मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

वहीं इस पूरे मामले में शहड़ोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि बच्ची के साथ घटित घटना की जानकरी पुलिस को दी गई है. अज्ञात 5 आरोपियों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए विभिन्न दिशाओं में पुलिस पार्टियां भेजी गई है.

ज़रूर पढ़ें