MP News: सतना के एक डॉक्टर ने लिखा अजीबोगरीब पर्चा, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा पर्चा

MP News: ओपीडी में पर्चा बनवाने के बाद वह डॉक्टर अमित सोनी के पास गया उन्होंने पर्चा कुछ अंदाज में लिखा कि जिसे पढ़ना किसी के बस की बात नहीं थी.
A medicine prescription written by a doctor from Satna, MP is going viral...in which no one is able to understand anything.

एमपी के सतना से डॉक्टर का लिखा एक दवाई का पर्चा तेजी से वायरल हो रहा है.. जिसमें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है.

MP News: प्रदेश के सतना जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मरीज के पर्चे पर डॉक्टर ने अजीबों गरीब तरीके से दवाईंयां लिख दी. वहीं डॉक्टर कि लिखी दवाईंयों की पहचान मरीज तो क्या किसी भी मेडिकल का कोई भी फर्मासिस्ट नहीं कर सका. पर्चे में लिखी दवाईयों के नाम पर बनी डिजाइन अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखकर लोग भी हैरान हो रहें हैं. लोगों का यह भी कहना है कि अब स्वास्थ्य विभाग डॉक्टर की इस अजीबो गरीब कारनमां पर क्या ऐक्शन लेगा.

ये भी पढ़ें: भोपाल के सरोजिनी नायडू स्कूल में हंगामा, छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन, गेट नहीं खोलने पर हुई तोड़फोड़

क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश के सतना जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नागौद का यह मामला है. जहां अमित सोनी नाम के डॉक्टर जो नागौद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही पदस्थ हैं. इनका लिखा पर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लिखे पर्चे के अनुसार अरविंद कुमार सेन नाम का एक व्यक्ति नागौद में डॉक्टर को दिखाने के लिए अस्पताल में गया था. वहां ओपीडी में पर्चा बनवाने के बाद वह डॉक्टर अमित सोनी के पास गया उन्होंने पर्चा कुछ अंदाज में लिखा कि जिसे पढ़ना किसी के बस की बात नहीं थी. शायद उस पर्चे को देखकर खुद डॉक्टर अमित सोनी भी नहीं बता पाएंगे कि आखिर कौन सी दवा उन्होंने लिखी है और वह कहना क्या चाहते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मरीज अरविंद कुमार सेन का कहना है कि डॉक्टर अमित सोनी ने मरीज को अपने प्राइवेट क्लीनिक में बुलाया था. मरीज अरविंद कुमार सेन जो रहिकवारा निवासी है. उसने वहां डॉक्टर से कहा कि उसके के पास पैसे नहीं हैं. जिसके चलते उसे क्लीनिक में जाने से मना कर दिया था. शरीर के दर्द से पीड़ित अरविंद की बातें सुनकर डॉक्टर भड़क गए और उन्होंने कुछ इस अंदाज में पर्चा लिख दिया जिसको पढ़ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन रहा. मरीज उस पर्चे को लेकर कई मेडिकल के चक्कर लगाता रहा फिर भी उस पर्चे को पढ़ने में कोई भी कामयाब नहीं रहा.

ज़रूर पढ़ें