Gwalior कलेक्ट्रेट परिसर में युवती को डांस कर वीडियो बनाना महंगा पड़ा, प्रशासन ने E-Mail पर भेजा Notice

Gwalior News: शुक्रवार को एक युवती के डांस का वीडियो सामने आया. युवती बॉलीवुड फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर डांस करते दिख रही है.
video, a girl is seen dancing to the lyrics of the Hindi film song "Tip Tip Barsa Paani"

वीडियो में एक युवती हिंदी फिल्म के गीत "टिप टिप बरसा पानी" के बोल पर थिरकती नजर आ रही है.

Gwalior News: ग्वालियर कलेक्ट्रेट परिसर में ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर डांस का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है. वीडियो वायरल होने के बाद साइबर सेल ने जांच की तो पता लगा कि वीडियो इंस्टाग्राम पर कामिनी पाराशर नाम से बनी आईडी से अपलोड हुआ. साइबर सेल ने कामिनी पाराशर को ई-मेल के जरिए नोटिस भेजा है. वहीं सात दिन में ऑफिस आकर अपना पक्ष रखने को कहा है. इसके साथ वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने को भी कहा है.

बता दें शुक्रवार को एक युवती के डांस का वीडियो सामने आया. युवती बॉलीवुड फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर डांस करते दिख रही है. यह वीडियो कलेक्टोरेट कैंपस में शूट किया गया है वीडियो कब का है और डांस कर रही युवती कौन है, इसके बारे में पता नहीं चल सका है. वीडियो में काली साड़ी पहले युवती गाने की धुन पर डांस करते दिख रही है. बैकग्राउंड में कलेक्टोरेट जैसी दिखने वाली बिल्डिंग दिख रही है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान, 5 लाख कर्मचारियों को मिलेगा फायदा, सैलरी में होगी बढ़ोतरी

वीडियो के बैकग्राउंड में दिख रही कलक्ट्ररेट बिल्डिंग

वीडियो में एक युवती हिंदी फिल्म के गीत “टिप टिप बरसा पानी” के बोल पर थिरकती नजर आ रही है. वायरल वीडियो में एक टिकर लगा है, जिस पर शहर के ऐतिहासिक स्थलों के नाम लिखे हैं, फोर्ट, बैजाताल, इटालियन गार्डन और इनके आगे क्रॉस लगा है. इसके बाद टिकर पर लिखा है सीधा कलेक्टोरेट. जानकार इस टिकर के अलग अलग मायने निकाल रहे हैं. उनका कहना है टिकर का आशय है फोर्ट, बैजाताल और इटालियन गार्डन नहीं अब सीधे कलेक्टोरेट पर डांस कीजिए. कुछ का मानना है इस विडियो के माध्यम से ग्वालियर कलेक्टोरेट को ऐसे वीडियो शूट किए जाने का सबसे उपयुक्त स्थान बताया गया है. दरअसल वीडियो वायरल होने के बाद ग्वालियर के युवा समाजसेवी आकाश बरुआ ने एसडीएम को एक शिकायती आवेदन सौंपा है और युवती के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की थी.

धारा 188 के तहत हो सकती है कार्रवाई

पुलिस ने का कहना है कि अगर कलेक्ट्रेट से शिकायत मिलती है तो युवती पर धारा 188 के तहत एक्शन लिया जा सकता है.

ज़रूर पढ़ें