MP News: भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन, लोगों को खिलाए ‘कर्ज के लड्डू’

MP News: प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ लगातार उग्र हो रही प्रदेश कांग्रेस ने आज एक अनोखा प्रदर्शन किया और कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने ‘‘कर्ज के लड्डू’’ बांटे.
MP News

कर्ज के लड्डू खिलाते कांग्रेस कार्यकर्ता

MP News: प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ लगातार उग्र हो रही प्रदेश कांग्रेस ने आज एक अनोखा प्रदर्शन किया और कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने ‘‘कर्ज के लड्डू’’ बांटे. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती से एक दिन पहले प्रदेश की भाजपा सरकार ने बाजार से पांच हजार करोड़ का फिर से कर्ज लिया है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस वित्त वर्ष में ही 10 हजार करोड़ का कर्जा ले लिया है और अब तक के कार्यकाल में वे 15000 करोड़ का कर्ज ले चुके हैं. प्रदेश सरकार पर अब लगभग पौने चार लाख करोड़ का कर्ज है.

कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला की अगुवाई में प्रभात चौराहे पर हुए इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोग जुटे. शुक्ला ने यहां एकत्रित लोगों को कर्ज के लड्डू खिलाते हुए कहा कि प्रदेश पर कर्ज की स्थिति यह है कि राज्य के कुल बजट से ज्यादा राज्य पर कर्ज चढ़ चुका है. उन्होंने कहा कि दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के एक दिन पहले पांच हजार करोड़ का कर्जा लेकर भाजपा सरकार ने साबित कर दिया है कि अंतिम व्यक्ति के विकास की बातें कितनी खोखली हैं.

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजनों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. शुक्ला ने इस अवसर पर कहा कि अब तक हमने बुजुर्गों से कंबल ओढ़कर घी पीने की कहावत सुनी थी, लेकिन इससे आगे बढ़ते हुए भाजपा सरकार और उसके नेता कर्ज के लड्डू खाकर मालामाल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब अदूरदर्शी और अक्षम नेतृत्व हो तो उसके पास राज्य को चलाने के लिए कर्ज का रास्ता ही बचता है लेकिन जनता को इसकी कीमत चुकानी होती है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश की जनता पर रहम करे और प्रदेश को कर्ज में डुबो रही मोहन सरकार और उसके मंत्रियों को तत्काल हटाए.

इस अवसर पर रवीन्द्र साहू झूमर वाला, तारिक अली, अमित खत्री, संदीप सरवैया, मुजाहिद सिद्दीकी, राहुल सेन, मो फहीम, असलम डायर, मेहमूद अनवर गुड्डू, मो आमिर,अलमास अली,अलीम उद्दीन बिल्ले, रविशंकर मिश्रा, सुशील ठाकुर, अनीस सलमानी, फैजान खान आदि मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh में MSP पर सोयाबीन की होगी खरीदी, मोहन कैबिनेट की बैठक में सोयाबीन उपार्जन नीति को मंजूरी

ज़रूर पढ़ें