MP News: MP कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पर केस दर्ज, रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने का है मामला

Case registered against Jitu Patwari and Vikrant Bhuria: पीड़िता के परिवार की पहचान उजागर करने पर अब जीतू पटवारी और झाबुआ के विधायक विक्रांत भूरिया पर एफआईआर दर्ज की गई है.
Ali rajpur police case registered

जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

Alirajpur Gang Rape Case: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की मुश्किल बढ़ सकती है. दरअसल अलीराजपुर जिले के जोबट के खट्टाली क्षेत्र में 12 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म हुआ था, इसके बाद जीतू पटवारी पीड़ित परिवार से मिलने गए थे. लेकिन इसी मामले में पीड़िता के परिवार की पहचान उजागर करने पर अब जीतू पटवारी और झाबुआ के विधायक विक्रांत भूरिया पर एफआईआर दर्ज की गई है. जोबट पुलिस ने धारा 228ए, भादिव, 23 पाक्सो एक्ट और 74 जेजे एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है.

यह है मामला

आदिवासी बाहुल्य जिले अलीराजपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना शुक्रवार सुबह 4 बजे की है. शादी में आई तीन लड़कियां विवाह स्थल से कुछ दूर पर बाथरूम के लिए गई हुई थीं. इसी दौरान यहां पहले से मौजूद दो युवकों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. जिसमें दो लड़कियां तो बच कर निकल गई लेकिन एक पीड़िता भाग नहीं पाई, जिसके बाद दोनों किशोर लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

CM मोहन यादव पर जीतू पटवारी ने निशाना साधा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी प्रेसवार्ता करके से मुख्यमंत्री मोहन यादव पर जीतू पटवारी ने निशाना साधा था. उन्होंने मामले को लेकर सरकार पर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा किया था. घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए जीतू ने कहा था कि कलेक्टर से लेकर बीजेपी के किसी जनप्रतिनिधि ने इस परिवार से मिलना जरुरी नहीं समझा. अलीराजपुर में राजनीतिक पद का दुरुपयोग हो रहा है और मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा की उन्हें कुछ शर्म हो तो अपने मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए.

ज़रूर पढ़ें