MP News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का एमपी दौरा, चुनाव से पहले मंथन का दौर, क्लस्टर समितियों की लगेगी क्लास

MP News: 25 फरवरी को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एमपी के दौरे पर रहेंगे. वह ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे.
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फोटो विकीपीडिया)

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फोटो विकीपीडिया)

MP News: विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद अब लोकसभा पर सभी की नजर हैं. बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों ही पार्टी अपना पूरा दमखम लगा रही है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह 25 फरवरी को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे. साथ ही ग्वालियर और चंबल लोकसभा क्लस्टर की चारों लोकसभा सीटों की प्रबंध समितियों की बैठक में भी शामिल होंगे.

25 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे की शुरूआत सिंधिया के गढ़ ग्वालियर से होगी. इस दौरान अमित शाह लगभग 11 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे. यहां ग्वालियर चंबल लोकसभा क्लस्टर की बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद अमित शाह गुना, भिंड और मुरैना के लगभग 400 नेता कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. वहीं बैठक के बाद लगभग दोपहर 3 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह खजुराहों पहुंचेंगे, जहां एक आमसभा और लोकसभा बूथ समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

गृह मंत्री इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

इस सम्मेलन में सागर क्लस्टर के 2293 बूथों की 11 सदसीय समितियों के 25,225 से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे. उसके बाद लगभग शाम 6 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल में प्रबुद्धजन सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे. जहां करीब 2 हजार प्रबुद्ध नागरिकों को आमंत्रित किया गया है. वहीं आखिर में गृह मंत्री अमित शाह भोपाल में केंद्र की योजनाओं के 3 लाभार्थी परिवारों से संपर्क करेंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: CM अरविंद केजरीवाल को ED का 7वां समन, 26 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

वहीं गुरुवार को दिनभर राजधानी भोपाल स्थित कार्यालय में मैरथन बैठकों का दौर जारी रहा. बैठक में बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय बैठक में शामिल हुए. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी मौजूद रहे. बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई. सबसे पहले बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर भी चर्चा की गई. बता दें कि 25 फरवरी को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहें है.

ज़रूर पढ़ें