MP News: देलावाड़ी घाट पर रेलिंग तोड़ते हुए खेत में गिरी बस, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

Sehore Bus Accident: घटना बुदनी के देलावाड़ी घाट पर रेलिंग तोड़ते हुए एक ओवरलोड बस खाई में गिर गई. हादसे में बस सवार 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए.
The bus broke the railing at Delawadi Ghat and fell into the field.

देलावाड़ी घाट पर रेलिंग तोड़ते हुए बस खेत में गिरी गई

Sehore Bus Accident: प्रदेश के सीहोर जिले में सोमवार को भीषण हादसा हो गया. यहां एक ओवरलोड बस हादसे का शिकार हो गई. जानकारी के मुताबिक, बस भोपाल से नसरूल्लागंज जा रही थी. तभी ड्राइवर ने ढलान में बस को न्यूट्रल कर लिया था, लेकिन टर्निंग में कंट्रोल नहीं कर पाया और बस रेलिंग को तोड़ते हुए खाईं में गिर गई.

देलावाड़ी घाट पर हुआ हादसा

बता दें कि यह पूरी घटना बुदनी के देलावाड़ी घाट पर रेलिंग तोड़ते हुए एक ओवरलोड बस खाई में गिर गई. हादसे में बस सवार 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. घायलों को रेहटी और औबेदुल्लागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस ड्राइवर और कंडक्टर हादसे के बाद से फरार हैं.

ये भी पढ़ें: बनने चले थे अधिकारी लेकिन दसवीं के छात्र के हाथो ठगा गए, MPPSC का फर्जी पेपर लीक करने वाला नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

पुलिस बल मौके पर मौजूद

दरअसल यह पूरी घटना सगोनिया गांव में यह बस दुर्घटना सोमवार को हुई है. सूचना के तुरंत बाद ही एम्बुलेंस 108 और पुलिस पहुंची. जिसकी मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस पूरे हादसे पर रेहटी थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर नंदराम अहिरवार का कहना है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. बस में 35 यात्री सवार थे, जिसमें से 30 यात्री घायल हुए हैं. घायलों का उपचार किया जा रहा है, लेकिन कई लोगों को गंभीर चोट भी आई है. इसी कारण कई लोगों को इमरजेंसी के लिए नसरुल्लागंज और भोपाल रेफर करने की तैयारी चल रही है. दुर्घटना को देखकर लगता है कि कोई बड़ी अनहोनी घटना होने से बच गई.

ज़रूर पढ़ें