MP News: CM काफिले के स्पेयर वाहन से टकराया ऑटो, 13 वर्षीय स्कूली बच्चा घायल, एसपी लेकर पहुंचे अस्पताल

MP News: घटना में महिला और एक बच्चे को मामूली खरोचे जबकि आमीन पिता आरिफ उम्र 13 की कमर और पैर में चोटे आई है.
After the entire incident, the SP got the injured admitted to the hospital.

पूरी घटना के बाद एसपी ने घायलो को अस्पताल में भर्ती करवाया.

MP News: रविवार को राजगढ़ जिले के सारंगपुर में हाइवे पर शिमला होटल के सामने स्कूली बच्चों को लेकर साइड में में जाने की कोशिश कर रहा ऑटो वाहन सीएम के काफ़िले में चल रहे स्पेयर वाहन से टकरा गया. जिसमें एक बच्चा घायल हो गया. अब गंभीर हालत में राजगढ़ एसपी ने घायल को सारंगपुर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस की गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

साइड करने के दौरान हुआ हादसा

दरअसल, सीएम मोहन यादव रविवार को शाजापुर जाने के लिए भोपाल से कार से निकले. तभी सीएम के काफिले के पीछे चल रहे स्पेयर वाहन फरच्यूनर वाहन से सारंगपुर में हाइवे पर शिमला होटल के सामने साइड में जाने की कोशिश करने के दौरान एक ऑटो टकरा गया. ऑटो में ऑटो चालक पति आरिफ पत्नी और बच्चों को लेकर जा रहा था. वहीं इस पूरी घटना के बाद ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो गया.

सारंगपुर अस्पताल में चल रहा इलाज

घटना में महिला और एक बच्चे को मामूली खरोचे जबकि आमीन पिता आरिफ उम्र 13 की कमर और पैर में चोटे आई है. घटना के दौरान एसपी आदित्य मिश्रा और प्रभारी कलेक्टर भी सीएम के काफिले का फॉलो कर रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही बेहोशी की हालत में घायल बच्चे को एसपी आदित्य मिश्रा और प्रभारी कलेक्टर महिप किशोर तेजस्वी सारंगपुर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां बच्चो का इलाज चल रहा है. एसपी ने बताया की घटना में कोई गंभीर नहीं है. एक्सरे करवाया गया मामूली चोटे आई है.

ज़रूर पढ़ें