MP News: ‘कल तुम्हारे घर में भी पहुंचेगा मछली का तेल…’, बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर ने कहा- ‘धर्म भ्रष्ट करने वालों को दें करारा जवाब’

MP News: बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि यदि कल अपने घर में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल पहुंचने से खुद को बचाना है तो रील चलाने और वीडियो बनाने से बाहर आना पड़ेगा.
Bageshwardham's Peethadhishwar Pandit Dhirendra Krishna Shastri on Tirupati Temple Prasadam controversy

तिरुपति मंदिर प्रसादम विवाद पर बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की प्रतिक्रिया सामने आई है.

MP News: आंध्रप्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में प्रसाद में मिलावट के मामले में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक बार फिर बयान सामने आया है. उन्होंने फिर एक बार सोते हुए सनातन प्रेमियों को जागने का आह्वान किया है.

आगे  शास्त्री ने कहा कि यदि धर्म विरोधियों के खिलाफ आज आवाज नहीं उठाई गई तो आने वाले समय में आप सबके घरों में मछली का तेल परोसने से कोई नहीं रोक पाएगा. उन्होंने कहा कि जिन हिंदुओं ने तिरुपति बालाजी का प्रसाद लिया है वह 9 दिन का प्रायश्चित करें ताकि शुद्धिकरण की प्रक्रिया हों सके.

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि यदि कल अपने घर में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल पहुंचने से खुद को बचाना है तो रील चलाने और वीडियो बनाने से बाहर आना पड़ेगा. जब हम घर से बाहर निकल कर सनातन धर्म के खिलाफ चलाए जा रहे षड्यंत्र और प्रपंच का डटकर मुकाबला नहीं करेंगे तब तक हम धर्म विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार होते रहेंगे. उन्होंने कहा कि आज देश धर्म विरोधियो और राष्ट्र विरोधी ताकतों से जूझ रहा है. हम सबको एकजुट होकर ऐसी को मुंहतोड़ जवाब देना है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं के खिलाफ एक सुनयोजित षड्यंत्र चल रहा है धर्म विरोधी ताकत से लोगों का धर्म भ्रष्ट करने में लगी है. लेकिन ऐसी ताक़तों को हम सब मिलकर कामयाब नहीं होने देंगे.

भारत में सनातन हिंदू बोर्ड का गठन होना चाहिए

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने सीएम डाँ. मोहन यादव द्वारा जैन समाज के बोर्ड के गठन की सराहना करते हुए मध्य प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री की सराहना की और उन्होंने कहा भारत में सनातन हिंदू बोर्ड का भी गठन होना चाहिए,ताकि मंदिरो मे हिंदू मंदिरों की सेवा करेगा और कार्य भार देखेंगे और पूजा पाठ में उपयोग होने वाली वस्तुओं की नियमित रूप से पवित्रता की जांच कर पाएंगे. धर्म विरोधी नास्तिक देखभाल करेंगे तो वह धर्म भ्रष्ट करते ही रहेंगे.

ये भी पढ़ें: प्रदेश की नई तबादला नीति तैयार, सीएम सचिवालय में मंथन और कर्मचारी संगठन नहीं चाहते तबादला

NCERT बुक कांट्रोवर्सी पर बोले- लव जिहाद का यह नया एंगल

कक्षा 3 की एनसीआरटी की किताब के विवाद पर बोले कथावाचक धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, लव जिहाद का यह नया एंगल, क्या हमारे बच्चो को यह पढाया जायेगा कि हिंदू लड़की मुस्लिम लड़की को चिट्ठी लिखे, क्या हिंदू लड़की हिंदू को नही लिख सकती थी. बाबा बागेश्वर ने किताब की चिट्टी भी पढकर सुनाकर बताया कि किस तरह लव जिहाद किया जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें