MP News: थाना क्षेत्र में चल रहा था सट्टे का अड्डा, छापे में 12 लाख कैश बरामद, 6 आरोपी गिरफ्तार, टीआई सस्पेंड

MP News: पुलिस ने मौके से 12 लाख रुपया नगद, 8 मोबाइल, सट्टा पर्ची लिखने के 9 बंडल रोल और सट्टे का लाखों रुपये का हिसाब बरामद कर 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया है.
Madhya Pradesh MP News

पुलिस ने 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया

Madhya Pradesh News:  बीजेपी नेता के मकान में संचालित किए जा रहे सट्टे के अड्डे के मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने खजराना थाना प्रभारी सुजीत श्रीवास्तव को निलंबित किया है. बुधवार शाम खजराना पुलिस को बताए बिना डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा के निर्देश पर परदेशीपुरा एसीपी नरेंद्र रावत ने परदेशीपुरा और एमआईजी थाने की फोर्स के साथ खजराना थाना क्षेत्र के अशरफी नगर में बीजेपी नेता सलीम मंसूरी के मकान पर चल रहे जुए के अड्डे पर दबिश दी.

गलियों में होते हुए मंसूरी के अड्डे तक पहुंची पुलिस की सटोरियों को भनक तक नहीं लगी. पुलिस ने यहां से 12 लाख रुपया नगद, 8 मोबाइल, सट्टा पर्ची लिखने के 9 बंडल रोल और सट्टे का लाखों रुपए का हिसाब बरामद कर 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. अशरफी नगर स्थित सलीम मंसूरी के तीन मंजिला मकान में वर्षों से सट्टे का खेल चल रहा था.

ये भी पढ़ें- MP News: ग्वालियर में 22 मिनट में 22 लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

विधायक प्रतिनिधि रह चुका है मंसूरी

यहां से पुलिसकर्मियों को उनका हिस्सा देकर चुप रखा जाता था. खजराना थाना प्रभारी से सेटिंग कर यह अड्डा संचालित किया जा रहा था. वर्तमान थाना प्रभारी सुजीत श्रीवास्तव की अड्डे के संचालक के साथ संलिप्तता पाए जाने पर डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने टीआई श्रीवास्तव को सस्पेंड कर दिया है. सूत्रों की माने तो मंसूरी को बीजेपी के क्षेत्रीय विधायक महेंद्र हार्डिया का संरक्षण प्राप्त है, इस वजह से पुलिस भी उस पर हाथ नहीं डालती. मंसूरी विधायक और सांसद प्रतिनिधि भी रह चुका है.

पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा

सट्टे के इस अड्डे से पुलिस ने सलीम मंसूरी, उसके बेटे आलम मंसूरी, इरफान पटेल, यूसुफ खान, गुलाब नबी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ज़रूर पढ़ें