MP News: बीजेपी ने दूसरे चरण में बनाए 1.5 करोड़ नए सदस्य, उमंग सिंघार के बयान पर भगवानदास सबनानी बोले- कांग्रेस की फर्जी टीम फैला रही है भ्रम

MP News: मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उमंग सिंघार ने बीजेपी के सदस्यता अभियान पर सवाल उठाए थे. इस पर पलटवार करते हुए सदस्यता अभियान प्रभारी भगवानदास सबनानी ने कहा, आप से कुछ बनेगा नहीं, ऐसे परिणाम जमीनी स्तर पर काम करने से आते हैं. परिश्रम के बाद यह परिणाम आते हैं.
Bhagwandas Sabnani make statement on Umang Singhar

कांग्रेस की फर्जी टीम फैला रही है भ्रम- भगवानदास सबनानी

MP News: प्रदेश बीजेपी के सदस्यता अभियान का दूसरा चरण आज समाप्त हो गया.बीजेपी ने दूसरे चरण में सदस्यता अभियान चलाकर डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाए.दूसरे चरण की शुरुआत 1 अक्टूबर को हुई थी.

बीजेपी के डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनने पर सदस्यता अभियान के प्रभारी भगवानदास सबनानी ने कहा – 1 करोड़ 40 लाख सदस्य ऑनलाइन बने हैं. बाकी सदस्य ऑफलाइन बने. लोगों ने बीजेपी द्वारा जारी किए गए नंबर पर मिस्ड कॉल देकर बीजेपी की सदस्यता ली. अब सक्रिय सदस्य बनाने का अभियान चलेगा.

भगवानदास सबनानी का उमंग सिंघार पलटवार

मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उमंग सिंघार ने बीजेपी के सदस्यता अभियान पर सवाल उठाए थे. इस पर पलटवार करते हुए सदस्यता अभियान प्रभारी भगवानदास सबनानी ने कहा, आप से कुछ बनेगा नहीं, ऐसे परिणाम जमीनी स्तर पर काम करने से आते हैं. परिश्रम के बाद यह परिणाम आते हैं.कांग्रेस की फर्जी टीम ऐसा भ्रम फैला रही है.ऐसा सदस्यता अभियान आप कर सकते हैं तो करके देख लीजिए चुनौती है.

उमंग सिंघार ने बीजेपी के सदस्यता अभियान के बारे में बयान दिया था.उन्होंने कहा था कि बीजेपी जबरदस्ती प्रदेश में अपना सदस्यता अभियान चला रही है और कैसे आंकड़े का जादू दिखाना चाहती है.

ये भी पढ़ें: मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने श्यामशाह मेडिकल कॉलेज में किया देहदान, पिता भी कर चुके हैं बॉडी डोनेट

बुधनी, विजयपुर उपचुनाव पर बोले सबनानी

बुधनी और विजयपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर बोले भगवानदास सबनानी – बीजेपी ने दोनों सीटों पर तैयारी कर ली है. दोनों उपचुनाव जीतेंगे. बैठक हो चुकी है नाम का पैनल भेज दिया गया है. जल्द ही केंद्रीय समिति की मोहर लगेगी.

चुनाव आयोग ने बुधनी और विजयपुर सीट पर उपचुनाव की घोषणा कर दी है. प्रदेश की इन दोनों सीटों पर 13 नवंबर को मतदान होगा. वहीं, दोनों सीट का परिणाम 23 नवंबर को आएगा.

ज़रूर पढ़ें