MP News: Gwalior में भजन गायक ने पहले वीडियो बनाया फिर फांसी के फंदे पर लटका, पत्नी पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

MP News: मृतक ने भेजे गए वीडियो में अपनी पत्नी के साथ-साथ साली पर भी आरोप लगाए हैं वीडियो में कहां है कि वह मुझ पर झूठा केस दर्ज करने की धमकी देती है
Bhajan singer committed suicide by hanging himself

भजन गायक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपनी पत्नी से प्रताड़ित भजन गायक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सुसाइड से पहले भजन गायक धर्मेंद्र झा ने अपने भाई को एक वीडियो भेजा और इस वीडियो में अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है साथ ही वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला

बता दे, जनकगंज थाना इलाके की डोली बुआ के पुल के पास भजन गायक धर्मेंद्र झा रहता है. धर्मेंद्र झा ने आत्महत्या करने से पहले 6 मिनट 50 सेकंड का एक वीडियो बनाया और इस वीडियो में आत्महत्या की वजह अपनी पत्नी बताई है. वीडियो में धर्मेंद्र झा ने शादी के बाद पत्नी के द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और उसके बाद यह वीडियो उसने अपने भाई को भेजा. फिर धर्मेंद्र झा ने कमरे में अंदर पंखे के कुंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें: प्रदेश में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 14 IAS अधिकारियों के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

साली पर लगाए गंभीर आरोप

मृतक ने भेजे गए वीडियो में अपनी पत्नी के साथ-साथ साली पर भी आरोप लगाए हैं वीडियो में कहां है कि वह मुझ पर झूठा केस दर्ज करने की धमकी देती है और इनका सहयोग उसका भाई करता है. वही इस मामले में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही वीडियो के आधार पर पत्नी के साथ-साथ परिवार के सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें