MP News: भिंड में बारिश में भरभरा कर गिरा PM आवास का छज्जा, महिला सहित 4 लोग घायल

MP News: सुबह लगभग 7 बजे कुशमा कुशवाह छज्जे पर बने शौचालय में शौच के लिए गई. उसी समय अचानक से प्रधानमंत्री आवास का छज्जा भर भराकर छज्जे के पास निकली बिजली की केबिल पर गिरा.
Four people, including a toilet lady, were injured when the balcony fell.

छज्जा गिरने से शौच महिला सहित 4 लोग घायल हो गए.

MP News: भिंड जिले के गोहद कस्बे में प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत बनाया गया मकान का छज्जा अचानक से भर भराकर गिर गया जिससे एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए. छज्जा गिरने की आवाज़ सुनते आसपास के लोगों ने घायलों को मलबे से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया.

छज्जा गिरने मची अफरा-तफरी

दरअसल गोहद कस्बे के बड़ा बाजार वार्ड क्रमांक 10 में फुलकन कुशवाह पुत्र बाबूलाल कुशवाह ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनाया था. जिसमें बाहर की तरफ लगभग तीन फीट का छज्जा निकाल दिया जिस पर शौचालय का निर्माण किया गया था. शुक्रवार की रात से ही निरंतर बारिश हो रही थी. जिसके कारण उक्त प्रधानमंत्री आवास का छज्जा जर्जर हो गया.

ये भी पढ़ें: अगले पांच साल में प्रदेश में 34300 मेगावॉट होगी बिजली, डिमांड से 50 फीसदी ज्यादा और सब्सिडी के लिए सरकार को चाहिए 15 हजार करोड़

सुबह लगभग 7 बजे कुशमा कुशवाह छज्जे पर बने शौचालय में शौच के लिए गई. उसी समय अचानक से प्रधानमंत्री आवास का छज्जा भर भराकर छज्जे के पास निकली बिजली की केबिल पर गिरा. जिससे बिजली का भारी भरकम खंबा टूट कर जमीन पर गिर गया. छज्जा गिरने से शौच करने गई महिला कुशमा कुशवाह उम्र लगभग 40 साल,एवं मकान के बाहर बैठे फुलकन कुशवाह पुत्र बाबूलाल कुशवाह उम्र लगभग 45 साल,रामभरोसे पुत्र रामचरन परिहार उम्र लगभग 60 साल,नेपाल पुत्र राम भरोसे उम्र 23 साल मलबे में दबने से घायल हो गए.

छज्जा गिरने की आवाज़ सुनते आसपास के लोगों ने घायलों को मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए. डाॅक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया. घटना की मिलते सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासन मौके पर पहुंच गया.

ज़रूर पढ़ें