MP News: सोशल मीडिया की दोस्ती युवती को पड़ी भारी, मनाली में हत्या कर लाश फेंकने था प्लान, ट्रॉली के खुलने से हुआ खुलासा

Bhopal Girl Murder: होटल के कमरा नंबर 302 में मनाली के आधार कार्ड पर शीतल और विनोद दोनों रूके थे. विनोद हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है.
Vinod brutally killed Sheetal in Manali.

मनाली में विनोद ने शीतल को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

Sheetal Kaushal Murder Case: सोशल मीडिया में दोस्ती करने पर भोपाल युवती की हत्या का मामला सामने आया है. पूरा मामला हैरान कर देने वाला है. वारदात को हिमाचल प्रदेश के मनाली में अंजाम दिया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह है पूरा मामला

पूरा मामला भोपाल की रहने वाली शीतल कौशल से जुड़ा है. शीतल ने सोशल मीडिया पर अनजान युवक से दोस्ती की थी. इतना ही वह आरोपी के बुलाने पर मनाली भी घूमने चली गई. यहीं दोनों दो दिन तक रुके रहे. इसी दौरान दोनों में विवाद हो गया जिसके बाद आरोपी ने शीतल की हत्या कर दी. 24 वर्षीय शीतल कौशल पिता कैलाश कौशल भोपाल के शाहपुरा इलाके में रहती थी. उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हरियाणा के पलवल निवासी विनोद ठाकुर से हुई थी. शीतल सरोजिनी नायडू स्नातकोत्तर महाविद्यालय (नूतन कॉलेज) से ग्रेजुएट है. वह बिना बताए मनाली गई थी. जिसके बाद यह वारदात हो गई.

13 मई को मई को मनाली पहुंची थी शीतल

कुल्लू एसपी कार्तिकेय गोकुलचंद्रन के मुताबिक 13 मई को शीतल कौशल के मनाली पहुंची थी.उसके साथ आरोपी विनोद भी था. होटल के कमरा नंबर 302 में मनाली के आधार कार्ड पर दोनों रूके थे. विनोद हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है. होटल वालों ने विनोद ठाकुर का कोई दस्तावेज भी जमा नहीं कराया था. कमरा शीतल के आधारकार्ड पर बुक कराया गया था. दोनों मनाली में घूमने भी गए थे.

ये भी पढ़ें: एक्शन में स्टेट GST की टीम, मुरैना-ग्वालियर के तीन फर्मों में दी दबिश, टैक्स के कागजों में गड़बड़ी की आंशका

वजन ज्यादा होने से खुल गई ट्राली

बता दें कि आरोपी विनोद और शीतल का झगड़ा हो गया. जिसके बाद विनोद ने शीतल को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी ट्रॉली बैग में भरकर उसका शव फेंकने के लिए जा रहा था. 15 मई को शाम के वक्त आरोपी ने होटल वालों से जाने के लिए टैक्सी मंगवाई. वह टैक्सी में अकेले ही बैठने जा रहा था. उसके साथ एक ट्राली बैग भी था जिसमें शीतल की लाश भरी हुई थी. बैग का वजन से ज्यादा होनें से विनोद से बैग संभल नहीं पा रहा था. जिसके बाद होटल के कर्मचारियों को शक हुआ. जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. जब पुलिस ने मौक पर पहुंच कर बैग की तलाशी ली तो उसमें शीतल कौशल का शव देखकर चौंक गए. फिर पुलिस ने विनोद की तलाश शुरू की.

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

आरोपी मनाली से भगाने की फिराक में दूसरे वाहन के जरिए बस स्टैंड पहुंच गया था. लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी विनोद को पकड़ लिया. अब आरोपी ने हत्या की कबूल कर ली है.

ज़रूर पढ़ें