MP News: राजधानी भोपाल में कुत्तों का आतंक जारी, अब मासूम बच्चे को किया लहूलुहान

Bhopal News: राजधानी में साल भर में कुत्तों के काटने के 21000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके.
dog attack in bhopal

बच्चे पर कुते हमला कर दिया पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो गई.

Dog attack in bhopal:  राजधानी भोपाल में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर भोपाल में कुत्तों ने एक बच्चे को अपना निशाना बनाया है. घटना राजधानी के वार्ड 42 जहांगीराबाद की है. जहां अपनी मां के साथ जा रहे दो बच्चे पर आवारा कुत्ता लपक गया और उसने एक बच्चे को जमीन पर पटक लिया,दूसरी तरफ से आ रही एक बच्ची को भी निशाना बनाया, घटना में मासूम बच्चे को कुत्ते ने लहूलुहान कर दिया. आवारा कुत्ते के आतंक की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इससे पहले भी राजधानी भोपाल में कुत्ते बच्चों को अपना निशाना बना चुके हैं.

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

कुत्ते ने मासूम बच्चे को लहूलुहान कर दिया. आवारा कुत्ते के आतंक की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आप देखिए कैसे राह चलते बीच बाजार में कुत्तों ने बच्चों पर हमला कर दिया. कुछ लोगों ने बच्चों को इस हमले से बचाने की कोशिश की. इससे पहले भी राजधानी भोपाल में कुत्ते बच्चों को अपना निशाना बना चुके. कुत्ते के काटने की घटना पहले भी हो चुकी. इस साल जनवरी में भी कुत्ते के काटने से एक मासूम की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: दूसरे चरण में MP की 6 सीटों पर होगा मतदान, चुनाव आयोग ने पूरी की तैयारी

कुत्तों के काटने के 21000 से ज्यादा मामले

भोपाल में कुत्तों का लंबे समय से आतंक जारी. यहां साल भर में कुत्तों के काटने के 21000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके. वहीं बीते 5 सालों में आवारा कुत्तों के काटने से 5 मासूमों की मौत हो गई. राजधानी में आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर हावी है कि दर्जनों लोग अस्पतालों में रेबीज के इंजेक्शन लगवाने के लिए लाइन में लगे रहते. हालात यह है कि कई बार रैबीज के इंजेक्शन कम पड़ जाते.

ज़रूर पढ़ें