MP News: भोपाल में 3 दिन से लापता बच्ची से रेप की पुष्टि, पुलिस ने आरोपी के साथ मां और बहन को गिरफ्तार किया

MP News: स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सही समय पर जांच नहीं की.
Police have arrested the accused Atul.

पुलिस ने आरोपी अतुल को गिरप्तार कर लिया है.

Bhopal News: भोपाल के शाहजहांनाबाद में 3 दिन से लापता बच्ची का पुलिस को शव मिलने के बाद अब वहां के रहवासियों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अतुल है इसके साथ ही आरोपी की मां और बहन को भी गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल जिस बिल्डिंग में बच्ची का परिवार रहता है, उसी मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के एक बंद फ्लैट की पानी की टंकी में गुरुवार दोपहर तकरीबन 1 बजे मासूम की लाश मिली. गुस्साई भीड़ ने टीबी हॉस्पिटल रोड पर चक्काजाम कर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: भोपाल में 5 साल की लापता बच्ची का मिला शव, 48 घंटे से लगातार पुलिस चला रही थी तलाशी अभियान

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव को बच्ची के परिजनों को सौंप दिया है. जिसके बाद बच्ची का अंतिम संस्कार किया गया. वहीं स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सही समय पर जांच नहीं की. लोगों का आरोप है कि अगर पुलिस ने शुरुआत में ही सक्रियता दिखाई होती, तो शायद बच्ची को बचाया जा सकता था. स्थानीय लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है, और उन्होंने पुलिस से सही तरीके से जांच करने की अपील की है.

गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस अब पूछताछ करेगी. बाद में उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें